चेतन भगत की नई बुक 'One Arranged Murder' का सिनेमाई ट्रेलर रिलीज, विक्रांत मैसी का दिखा अलग अंदाज, देखें Video

चेतन भगत (Chetan Bhagat) की नई किताब का ट्रेलर वन अरेंज्ड मर्डर (One Arranged Murder) रिलीज. देखें Video

चेतन भगत की नई बुक 'One Arranged Murder' का सिनेमाई ट्रेलर रिलीज, विक्रांत मैसी का दिखा अलग अंदाज, देखें Video

चेतन भगत की नई बुक One Arranged Murder का ट्रेलर रिलीज

खास बातें

  • लेखक चेतन भगत ने अपनी नई बुक 'वन अरेंज्ड मर्डर' का ट्रेलर रिलीज किया
  • चेतन भगत की नई बुक -ऑन अरेंजर्ड मर्डर का सिनेमाई ट्रेलर रिलीज
  • ट्रेलर में विक्रांत मैसी का अलग अंदाज देखने को मिल रहा है
नई दिल्ली:

मशहूर लेखक चेतन भगत (Chetan Bhagat) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहते हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी नई बुक 'वन अरेंज्ड मर्डर' का ट्रेलर रिलीज किया गया है. दरअसल, चेतन भगत एक बार फिर अपनी किताब से लोगों के लिए एक बेहतरीन कहानी लेकर आए हैं. लेखक की इस किताब का नाम है, 'वन अरेंज्ड मर्डर (One Arranged Murder). चेतन भगत ने अपने इंस्टाग्राम के बुक का एक वीडियो पोस्ट किया है. पुस्तक One Arranged Murder का ट्रेलर. मुझे बहुत खुशी हो रही है आपलोगों के साथ अपनी नई पुस्तक One Arranged Murder का ट्रेलर रिलीज करने के लिए. यह आप लोगों के लिए है. मुझे इतना सपोर्ट करने के लिए धन्यवाद. बेस्टसेलिंग लेखक चेतन भगत ने अपनी आने वाली बुक -ऑन अरेंजर्ड मर्डर के लिए सिनेमाई ट्रेलर जारी किया है जिसमें विक्रांत मैसी का अलग अंदाज देखने को मिल रहा है. 

A post shared by Chetan Bhagat (@chetanbhagat) on

Newsbeep

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. वीडियो में आप देखेंगे कि एक शख्स जिसका नाम केशव राजपुरोहित है. और वह अपने दोस्त सौरव की शादी की कहानी बता रहे हैं. इस वीडियो को 1 लाख 79 हजार बार देखा जा चुका है. इस वीडियो को हजार से ज्यादा कमेंट और लाइक्स मिल चुके हैं. किताब का ट्रेलर देखकर यह अंदाजा लगा सकते हैं कि यह कहानी दो दोस्त की है जिसमें से एक की शादी हो जाती है और फिर एक मर्डर...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


चेतन भगत (Chetan Bhagat) के किताब का वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, चेतन भगत की फेमस किताबों पर बॉलीवुड में कई फिल्में बनी हैं, जो काफी सुपरहिट रही हैं. इन फिल्मों में आमिर खान की '3 इडियट्स', सलमान खान की 'किक', आलिया भट्ट और अर्जुन कपूर की '2 स्टेट्स' और सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'काय पो छे!' जैसी फिल्मों के नाम शामिल हैं.