Care Ni Karda: 'छलांग' का 'केयर नी करदा' सॉन्ग रिलीज, यो यो हनी सिंह के रैप ने मचाई धूम- देखें Video

'छलांग (Chhalaang)' का पहला पेपी ट्रेक 'केयर नी करदा (Care Ni Karda)'  रिलीज हो गया है जिसे यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey singh) ने क्रिएट है.

Care Ni Karda: 'छलांग' का 'केयर नी करदा' सॉन्ग रिलीज, यो यो हनी सिंह के रैप ने मचाई धूम- देखें Video

छलांग का पहला गाना- केयर नी करदा (Care Ni Karda) रिलीज

नई दिल्ली:

'छलांग (Chhalaang)' का पहला पेपी ट्रेक 'केयर नी करदा (Care Ni Karda)'  रिलीज हो गया है जिसे यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey singh) ने क्रिएट है. इस गाने में हनी सिंह का रैप लोग काफी पसंद कर रहे हैं. 'छलांग' का ट्रेलर यूट्यूब पर खूब पसंद किया गया था. नया सॉन्ग 'केयर नी करदा' इस गाने में फिल्म की जोड़ी राजकुमार राव और नुसरत भरूचा के बीच एक प्यार भरे रिश्ते की झलक दिखाता है. इस गाने को अल्फाज, यो यो हनी सिंह और होमी दिलवाला ने लिखा है और स्वीतज ब्रार के साथ यो यो हनी सिंह ने गाया है. यह गाना लोगों को काफी पसंद आ रही हैं और इंटरनेट पर लगातार ट्रेंड में बना हुआ है.

'के/र नी करदा' के बारे में बाते करते हुए यो यो हनी सिंह कहते हैं: "लव रंजन किसी भी गाने को सिर्फ एक बारे में समझ जाते हैं, उन्हें यह पता होता है कि कौनसा गाना उनकी फिल्म में चलेगा और कौनसा नहीं. जब भी वो कोई गाना अपनी फिल्म के लिए चुनते हैं वो वे इस बात को सुनिश्चित करते हैं कि गाने की शूटिंग सही तरीके से हो. इस गाने को अल्फाज़ ने लिखा है और पंजाबी गायिका स्वीतज ब्रार ने इस गाने में अपनी आवाज़ दी है.

Newsbeep

'छलांग' के लिए इस गाने को चुनने के बाद मैने और होमी ने इस गाने का रैप लिखा. यह गाना एक लड़के के बारे में है जो एक लड़की को समझा रहा है कि वो उसकी कितनी परवाह करता है जबकि लड़की ये सच नहीं मानती. मैं इस गाने के लिए अत्यंत उत्साहित हूं. ये बहुत ही मिठास भरा गाना है और मुझे बेहद खुशी है कि नुशरत भी इस गाने में है. दिल चोरी के बाद हम एक बार फिर से इतिहास अवश्य बनाएंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


लव फिल्मस प्रोडक्शन की ये फिल्म हंसल मेहता द्वारा निर्देशित है, जिसे गुलशन कुमार व भूषण कुमार ने प्रस्तुत किया है और अजय देवगन, लव रंजन और अंगुर गर्ग ने निर्मित किया है. 200 देशों एवं प्रदेशों में प्राईम सदस्य फिल्म छलांग को 13 नवंबर से अमेजन प्राईम विडियो पर इस दिवाली के अवसर पर द ग्रेट इंडियन फेस्टिवल के त्यौहार विशेष के रूप में स्ट्रीम कर सकते हैं.