Chhichhore Box Office Collection Day 6: सुशांत सिंह राजपूत की 'छिछोरे' ने की धांसू कमाई, कमाए इतने करोड़

Chhichhore Box Office Collection Day 6: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म 'छिछोरे' (Chhichhore) ने बॉक्स ऑफिस (Chhichhore Box Office Collection) पर छठे दिन भी शानदार कमाई कर ली है.

Chhichhore Box Office Collection Day 6: सुशांत सिंह राजपूत की 'छिछोरे' ने की धांसू कमाई, कमाए इतने करोड़

Chhichhore Box Office Collection Day 6: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) का धमाल

खास बातें

  • फिल्म 'छिछोरे' की धांसू कमाई
  • छठे दिन भी किया शानदार कलेक्शन
  • फिल्म ने अब तक कमाए इतने करोड़
नई दिल्ली:

Chhichhore Box Office Collection Day 6: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म 'छिछोरे' (Chhichhore) ने बॉक्स ऑफिस (Chhichhore Box Office Collection) पर छठे दिन भी शानदार कमाई कर ली है. फिल्म 'छिछोरे' (Chhichhore) ने बॉक्स ऑफिस पर रिलीज के दिन यानी शुक्रवार को 7 करोड़, शनिवार-12 करोड़, रविवार- 16 करोड़, सोमवार-7 करोड़ 75 लाख, मंगलवार को 9 करोड़ 75 लाख की कमाई की थी. शुरुआती अनुमानों के मुताबिक, फिल्म ने बुधवार को भी 6-7 करोड़ के बीच कमाई कर ली है.

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव ने काजल राघवानी संग YouTube पर मचाया कोहराम, Video 3 करोड़ के पार

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म 'छिछोरे' (Chhichhore) ने 6 दिन में 60 करोड़ के आस-पास की कमाई कर ली है. अनुमान लगाया जा रहा है कि पहला हफ्ता खत्म होने तक फिल्म 65 करोड़ की कमाई कर लेगी. कहा यह भी जा रहा है कि दूसरे हफ्ते में फिल्म अपनी लागत निकालने में कामयाब हो जाएगी.

सपना चौधरी ने नीले रंग के सूट में किया ऐसा डांस, फैन्स बोले- वन्स मोर...देखें वीडियो

'छिछोरे (Chhichhore)' की कहानी कॉलेज स्टूडेंट्स पर आधारित है, जो यारी-दोस्ती के साथ ही लूजर न बनने की मानसिकता से दूर रहने का संदेश देती है. फिल्म में कॉलेज के दिन हैं, यारी-दोस्ती का मजा है, हॉस्टेल लाइफ है और खेल में सबकुछ दांव पर लगाना है. इस तरह दंगल फेम डायरेक्टर नितेश तिवारी (Nitesh Tiwari) ने संदेश के साथ ही हल्की-फुल्की फिल्म देने की कोशिश की है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...