अर्जुन रामपाल बोले- 'डैडी' एक प्रेशर कुकर की तरह

बुधवार को फिल्म 'डेडी' की स्पेशल स्क्रीनिंग में अर्जुन ने कहा, "हर दिन फिल्म की शूटिंग करते समय एक दबाव रहता था. यह फिल्म एक प्रेशर कुकर की तरह है."

अर्जुन रामपाल बोले- 'डैडी' एक प्रेशर कुकर की तरह

फिल्म 'डैडी' 8 सितंबर को रिलीज हो रही है.

खास बातें

  • 'डैडी' एक प्रेशर कुकर की तरह : अर्जुन रामपाल
  • शूटिंग के हर दिन दबाव महसूस करते थे अर्जुन
  • मुंबई के डॉन अरुण गवली के जीवन पर आधारित है 'डैडी'
मुंबई:

अर्चुन रामपाल की आगामी फिल्म 'डैडी' शुक्रवार को रिलीज होने को तैयार है. फिल्म के रिलीज की तैयारियों में जुटे अर्जुन ने अपनी इस फिल्म की तुलना प्रेशर कुकर से कर डाली है. अर्चुन की मानें तो उन्होंने इसकी शूटिंग के दौरान बहुत अधिक प्रेशर (दबाव) महसूस किया. अर्जुन ने बुधवार को फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग के मौके पर कहा, "हर दिन फिल्म की शूटिंग करते समय एक दबाव रहता था. यह फिल्म (डैडी) एक प्रेशर कुकर की तरह है क्योंकि यह एक तनावपूर्ण सब्जेक्ट है. हमें इस फिल्म को बनाने से पहले बहुत सारे लोगों की अनुमति लेनी पड़ी थी."

ये पढ़ें: किसी फैशनिस्टा से कम नहीं तापसी पन्नू की छोटी बहन, जीती हैं ऐसी ग्लैमरस लाइफ

उन्होंने कहा, "इस फिल्म में एक बड़ी कास्ट है और यह कई अलग-अलग समय से जुड़ी है. इसलिए हर भाग में प्रमाणिकता लाना एक मुश्किल काम था, लेकिन मैं अंतिम परिणाम से बहुत खुश हूं."
 

 

A post shared by Arjun (@rampal72) on

ये भी पढ़ें: मिताली राज ने स्‍लीवलैस ड्रेस पहन पोस्‍ट किया फोटो, हो गईं ट्रोल...

आशिम अहलूवालिया द्वारा निर्देशित यह फिल्म मुंबई के डॉन अरुण गवली के जीवन पर आधारित है. अर्जुन ने कहा, "यह मेरी अब तक की सबसे मुश्किल फिल्म है. यह चरित्र निभाना कठिन था क्योंकि यह एक ऐसे व्यक्ति का चित्रण है जो जीवित है. मुझे लगता है कि मैंने इस चरित्र के साथ न्याय किया है और दर्शक इस फिल्म को पसंद करेंगे." 

Newsbeep

इस फिल्म में दक्षिण भारतीय फिल्मों की अभिनेत्री ऐश्वर्या राजेश भी नजर आएंगी. यह शुक्रवार को रिलीज हो रही है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...