'हेट स्टोरी' को टक्कर देने आई 'दास देव', एक ही दिन पड़ी रिलीज डेट

फिल्मकार सुधीर मिश्रा की फिल्म 'दास देव' अब 16 फरवरी के बजाए 9 मार्च को रिलीज होगी.

'हेट स्टोरी' को टक्कर देने आई 'दास देव', एक ही दिन पड़ी रिलीज डेट

खास बातें

  • एक ही दिन रिलीज होंगी दो फिल्में
  • 'हेट स्टोरी' और 'दास देव' के बीच टक्कर
  • 9 मार्च 2018 है रिलीज डेट
नई दिल्ली:

फिल्मकार सुधीर मिश्रा की फिल्म 'दास देव' अब 16 फरवरी के बजाए 9 मार्च को रिलीज होगी. बयान के मुताबिक, स्टॉर्म पिक्चर्स द्वारा प्रस्तुत और सप्तर्षि सिनेविजन प्रोडक्शन द्वारा निर्मित फिल्म 'देवदास' से अलग है. यह राजनीतिक फिल्म है. फिल्म में पारो के किरदार में ऋचा चड्ढा, चांदनी के किरदार में अदिति राव हैदरी और देव की भूमिका में राहुल भट्ट हैं. इसमें विनित सिंह, सौरभ शुक्ला और विपिन शर्मा जैसे कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

फिल्म में अनुराग कश्यप अतिथि भूमिका में दिखेंगे. मिश्रा ने कहा, मुझे खुशी है कि आखिरकार मेरी फिल्म की रिलीज तारीख 9 मार्च है, यह मेरी टीम की कड़ी मेहनत का परिणाम है.

Viral Video: सोशल मीडिया से गुस्साई 'भोली पंजाबन' ऋचा चड्ढा ने यूं निकाला गुस्सा, शादी बीच में छोड़कर भागीं

उन्होंने फिल्म की यात्रा के बारे में कहा, हमने ये तब शुरू की जब हमारे एक दोस्त ने कहा कि तुम 'देवदास' क्यों नहीं करते हो? मैंने साथी लेखक के साथ इस पर काम शुरू किया और अचानक चीजें होती चली गई. मुझे लगा कि 'हेलमेट' और 'देवदास' एक जैसी कहानियां हैं और फिर भारतीय राजनीतिक परिदृश्य सामने आया और इस तरह यह 'देवदास' की रिवर्स यात्रा जैसी हो गई.

बता दें कि 9 मार्च को 'हेट स्टोरी 4' भी रिलीज होने वाली है. इस बार फिल्म की लीड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला होंगी. कई बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी उर्वशी के लिए यह फिल्म काफी मायने रखती है.

VIDEO: स्पॉटलाइट में 'फुकरे रिटर्न्स' की टीम से खास मुलाकात

(इनपुट आईएएनएस से)

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com