NDTV Khabar

बॉलीवुड डायरेक्टर ने किया Tweet,बोले- डियर कश्मीर, यह समय भी गुजर जाएगा...

कश्मीर के हालात बेशक अब सुर्खियों में नहीं हैं, लेकिन बॉलीवुड की कुछ ऐसी भी शख्सियते हैं जो कश्मीर और उनके लोगों की आवाज बनी हुई हैं. ऐसे ही हैं बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा. अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने हाल ही में एक ट्वीट किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बॉलीवुड डायरेक्टर ने किया Tweet,बोले- डियर कश्मीर, यह समय भी गुजर जाएगा...

बॉलीवुड डायरेक्टर का कश्मीर को लेकर आया ट्वीट

खास बातें

  1. बॉलीवुड डायरेक्टर ने किया ट्वीट
  2. कश्मीर को लेकर कही ये बात
  3. ट्वीट हो रहा है वायरल
नई दिल्ली:

कश्मीर बेशक अब सुर्खियों में नहीं हैं, लेकिन बॉलीवुड की कुछ ऐसी भी शख्सियतें हैं जो कश्मीर और उनके लोगों की आवाज बनी हुई हैं. ऐसे ही हैं बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा. अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने हाल ही में एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने कश्मीर (Kashmir) पर टिप्पणी की है, और उनका ये ट्वीट खूब वायरल हो रहा है. यही नहीं, अनुभव सिन्हा के इस ट्वीट को बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने रीट्वीट भी किया है. जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 360 हटाए जाने के बाद से घाटी में कर्फ्यू में लगा हुआ है. अनुभव सिन्हा ने इसी को लेकर ट्वीट किया है. 


बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने ट्वीट करते हुए लिखा हैः 'डियर कश्मीर, हम आपके बारे में सोच रगहे हैं. विपक्ष नहीं सोच रहा है. अधिकतर पत्रकार भी नहीं सोच रहे हैं. लेकिन अधिकतर भारत आपके बारे में सोच रहा है. यह समय भी गुजर जाएगा.' इस तरह अनुभव सिन्हा ने कश्मीर के हालात को लेकर ट्वीट किया है. 

टिप्पणियां

बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) इन दिनों अपनी अगली फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसमें तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) लीड रोल में नजर आएंगी. हालांकि अभी फिल्म का नाम तय नहीं हुआ है. अनुभव सिन्हा ने अपने करियर की शुरुआत 'तुम बिन (2001)' से की थी. अनुभव सिन्हा ने शाहरुख खान की 'रा.वन' भी डायरेक्ट की थी और ऋषि कपूर के साथ उनकी 'मुल्क' आई थी, जिसे खूब पसंद किया गया था. आयुष्मान खुराना के साथ आई उनकी फिल्म 'आर्टिकल 15' ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement