दीपक ठाकुर निकले रोड ट्रिप पर तो बोले- 'कैसी है ये दूरियां, कोई हल ही नहीं...' - देखें Video

बिग बॉस सीजन 12 (Bigg Boss 12) में अपने आवाज से मंत्रमुग्ध कर देने वाले कलाकार दीपक ठाकुर (Deepak Thakur) ने देशभर के फैन्स का दिल जीता था.

दीपक ठाकुर निकले रोड ट्रिप पर तो बोले- 'कैसी है ये दूरियां, कोई हल ही नहीं...' - देखें Video

दीपक ठाकुर (Deepak Thakur) ने रोड ट्रिप पर गाया ये सॉन्ग

खास बातें

  • दीपक ठाकुर ने गाया सॉन्ग
  • रोड ट्रिप पर कुछ यूं निकले
  • वीडियो इंटरनेट पर हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बिग बॉस सीजन 12 (Bigg Boss 12) में अपने आवाज से मंत्रमुग्ध कर देने वाले कलाकार दीपक ठाकुर (Deepak Thakur) ने देशभर के फैन्स का दिल जीता था. हालांकि वह बिग बॉस (Bigg Boss) के फिनाले तक पहुंचने के बाद वह पैसे लेकर बाहर हो गए थे, लेकिन फिर भी उन्होंने हजारों-लाखों लोग के दिलों में जगह जरूर बना ली थी. यही वजह है कि बिग बॉस (Bigg Boss) से बाहर निकलने के बाद भी फैन्स उनसे सोशल मीडिया या कॉन्सर्ट के वक्त जबरदस्त तरीके से प्यार जताते हैं. दीपक ठाकुर (Deepak Thakur) अपने पोस्ट में भी कई बार लिख चुके हैं कि आप फैन्स की वजह से मैं इस मुकाम तक पहुंच पाया. दीपक ठाकुर (Deepak Thakur) अपनी गायिकी के लिए पहचाने जाते हैं और जब भी वह सफर करते हैं तो कोई न कोई वीडियो बनाकर जरूर सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शेयर करते हैं.

जब पुरानी कोमोलिका से मिली नई कोमोलिका, उर्वशी ढोलकिया ने हीना खान के तस्वीर शेयर कर लिखी ये बात

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepak Thakur (@ideepakthakur) on

 

दीपक ठाकर (Deepak Thakur) ने हाल ही में एक और वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में रोड ट्रिप के दौरान वह गाना गाते हुए दिखाई दिए. वीडियो में वह पंजाबी सॉन्ग (Punjabi Song) गा रहे हैं. उनकी आवाज का जादू ही कुछ इस तरह है कि हजारों फैन्स इस वीडियो को लाइक्स करने के साथ-साथ कमेंट भी कर रहे हैं. दीपक ठाकुर (Deepak Thakur) गाड़ी में बज रहे 'कैसी है ये दूरियां, कोई हल ही नहीं...' सॉन्ग को अपनी आवाज में दुहराते हुए दिखे. इस वीडियो को पोस्ट करने के साथ ही उन्होंने कैप्शन दिया, 'लो जी रोड ट्रिप वाले वायुयान में शुरू हो गया अपना यात्रा, और साथ में ये गाना, जिसमें है अत्याधिक फीलिंग की मात्रा'.

Mahashivratri 2019: सोनू निगम ने 'शिव शंकर...' सॉन्ग से लगाई जय-जयकार, Video इंटरनेट पर हुआ वायरल

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepak Thakur (@ideepakthakur) on

 

बता दें, दीपक ठाकुर (Deepak Thakur) और सोमी खान (Somi Khan) के बीच खट्टी-मीठी केमेस्ट्री सभी को पसंद आई थी. सभी उन्हें अक्सर एक साथ ही देखना चाहते थे. जयपुर की सोमी खान को दीपक ठाकुर बिग बॉस के भीतर काफी पसंद करने लगे थे. हालांकि बाद में यह क्लीयर हो गया था कि दोनों एक-दूसरे के बीच दोस्त बने रहेंगे. पिछले दिनों मुजफ्फरपुर में कॉन्सर्ट खत्म करने के बाद जब सोमी खान और श्रीसंत निकलने लगे तो दीपक ठाकुर (Deepak Thakur) ने एक वीडियो अपलोड किया था, जिसमें वह श्रीसंत और सोमी खान के साथ दिखाई दिए. इस वीडियो में दीपक ठाकुर (Deepak Thakur) दोनों को शुक्रिया अदा किया, जो वह मुजफ्फरपुर आकर कॉन्सर्ट में शामिल हुए और उनसे मिले.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...