दीपिका पादुकोण ने नेशनल अवार्ड जीत के लिए बेलाट्रिक्स एरोस्पेस को दी बधाई, एक्ट्रेस ने किया था इसमें निवेश

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने इंडियन स्पेस टेक स्टार्टअप, बेलाट्रिक्स एरोस्पेस में अपना निवेश किया था. अब इस स्टार्टअप ने नेशनल अवार्ड जीता है.

दीपिका पादुकोण ने नेशनल अवार्ड जीत के लिए बेलाट्रिक्स एरोस्पेस को दी बधाई, एक्ट्रेस ने किया था इसमें निवेश

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने शेयर किया पोस्ट

खास बातें

  • दीपिका पादुकोण ने किया था स्टार्टअप में निवेश
  • , बेलाट्रिक्स एरोस्पेस ने जीता नेशनल अवार्ड
  • एक्ट्रेस ने दी बधाइयां
नई दिल्ली:

कुछ समय पहले दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने इंडियन स्पेस टेक स्टार्टअप, बेलाट्रिक्स एरोस्पेस में अपना निवेश किया था. बेंगलुरु में स्थापित यह स्टार्टअप अंतरिक्ष उद्योग में कुछ दमदार इन्नोवेशन पर काम कर रहा है जो ना केवल कॉस्ट इफेक्टिव है बल्कि इको-फ्रेंडली भी हैं. यह स्टार्टअप भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (इसरो) के साथ भी मिलकर काम कर रहे हैं और ग्लोबल स्टैण्डर्ड से मेल खाने वाली टेक्नोलॉजी का निर्माण कर रहे हैं.

आजकल के आत्मनिर्भर भारत के दिनों में, दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इस होम ग्रोन स्टार्टअप कंपनी की एक गर्वित निवेशक हैं. जो भारत में ना केवल तेजी से स्पेस इंडस्ट्री का विकास कर रहे हैं, बल्कि अपने अभूतपूर्व काम के साथ एक वैश्विक पदचिह्न भी बना रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक्ट्रेस ने बेहद समझदारी के साथ इस स्टार्टअप का चयन किया है और इसीलिए, वह बेलाट्रिक्स एयरोस्पेस की राष्ट्रीय पुरस्कार जीत से खुश और गौरवान्वित है. बता दें कि दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की आखिरी रिलीज फिल्म 'छपाक' थी. इन दिनों वह जोर-शोर से शकुन बत्रा की अगली फिल्म शूटिंग पूरी कर रही हैं. इसके बाद कहा जा रहा है कि वह शाहरुख खान के साथ 'पठान' में नजर आएंगी. वहीं रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की अक्षय कुमार के साथ 'सूर्यवंशी' तैयार पड़ी है तो उन्होंने रणवीर सिंह के साथ 'सर्कस' की शूटिंग शुरू कर दी है.