दीपिका पादुकोण ने इंस्टाग्राम से डिलीट कीं सभी पोस्ट, ट्विटर और फेसबुक भी हुआ खाली

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट और ट्विटर से सभी पोस्ट डिलीट कर दी हैं. उनके इंस्टाग्राम पर डीपी के अलावा फैंस को कुछ भी दिखाई नहीं दे रहा है.

दीपिका पादुकोण ने इंस्टाग्राम से डिलीट कीं सभी पोस्ट, ट्विटर और फेसबुक भी हुआ खाली

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने इंस्टाग्राम, ट्विटर और फेसबुक से डिलीट किये पोस्ट

खास बातें

  • दीपिका पादुकोण ने इंस्टाग्राम से डिलीट कीं सभी पोस्ट
  • ट्विटर और फेसबुक भी हुआ खाली
  • दीपिका पादुकोण के कदम से हैरान हुए फैंस
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) यूं तो अपनी फिल्मों और अपने अंदाज को लेकर अकसर सुर्खियों में बनी रहती हैं. लेकिन हाल ही में उन्होंने फैंस को हैरान करके रख दिया है. दरअसल, दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट और ट्विटर से सभी पोस्ट डिलीट कर दी हैं. उनके इंस्टाग्राम पर डीपी के अलावा फैंस को कुछ भी दिखाई नहीं दे रहा है. अभी तक इस बात का कारण नहीं पता चला है कि दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर से पोस्ट क्यों डिलीट की है. वहीं, एक्ट्रेस के कुछ फैंस का मानना है कि उनका एकाउंट हैक किया गया है. 

bi18cp88

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को इंस्टाग्राम पर करीब पांच करोड़, पच्चिस लाख से भी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. बीते कुछ दिनों पहले ही एक्ट्रेस ने बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक संजय लीला भंसाली के साथ अपनी फोटो भी शेयर की थी. दीपिका पादुकोण के इंस्टाग्राम एकाउंट से लेकर, ट्विटर और फेसबुक तक पर कुछ भी शो नहीं हो रहा है, ऐसे में लोगों को यह भी आश्चर्य हो रहा है कि अचानक दीपिका पादुकोण ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से पोस्ट क्यों डिलीट कर दिए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन दिनों पति रणवीर सिंह के साथ राजस्थान के रणथंबौर में हैं. वह राजस्थान में रहते हुए पति के साथ नया साल सेलिब्रेट कर रही हैं. रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के अलावा बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी राजस्थान में नए साल के सेलिब्रेशन के लिए मौजूद हैं. एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही रणवीर सिंह के साथ '83' में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा दीपिका पादुकोण बॉलीवुड एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ भी फिल्म में मुख्य भूमिका निभाती हुई दिखाई देंगी. हालांकि, अभी तक उनकी फिल्म का नाम सामने नहीं आया है.