दीपिका पादुकोण की स्माइल को मिला इंटरनेशनल सम्मान, ऑथेंटिक स्माइल्स ऑफ पीपुल में किया गया फीचर

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने एक बार फिर भारत को गर्वित किया है. दरअसल, उन्हें इस बार 'द ऑथेंटिक स्माइल्स ऑफ पीपुल ऑफ द वर्ल्ड (The Authentic Smiles Of People Of The World)' में फीचर किया गया है.

दीपिका पादुकोण की स्माइल को मिला इंटरनेशनल सम्मान, ऑथेंटिक स्माइल्स ऑफ पीपुल में किया गया फीचर

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को किया गया फीचर

खास बातें

  • दीपिका पादुकोण को मिला सम्मान
  • ऑथेंटिक स्माइल्स ऑफ पीपुल में किया गया फीचर
  • भारत का किया प्रतिनिधित्व
नई दिल्ली:

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) केवल भारत के बड़े नामों में से एक नहीं है, बल्कि दुनिया भर में बहुत प्रसिद्ध है. उन्होंने पहले भी कई बार भारत को विश्व स्तर पर चमकाया है और गर्व महसूस करवाया है. हाल ही में, दीपिका पादुकोण को एथेंस इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर एक कैंपेन में दिखाया गया है, जिसमें उन्हें 'द ऑथेंटिक स्माइल्स ऑफ पीपुल ऑफ द वर्ल्ड (The Authentic Smiles Of People Of The World)' में फीचर किया गया है. दीपिका पादुकोण, जिन्होंने फिल्मों में अपने बेहतरीन अभिनय और कौशल का प्रदर्शन कर सभी को चौंका दिया है. 


अकसर गॉड गिफ्टिड सुंदर मुस्कान के लिए दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) तारीफ की जाती है. ऑथेंटिक स्माइल्स कैंपेन को उस समय दिखाया गया जब एथेंस इंटरनेशनल एयरपोर्ट ने एक ब्रेक के बाद मेहमानों का स्वागत करना शुरू किया जो कोविड-19 के कारण रुके हुए थे. यह यात्रियों को एक वार्म वेलकम देने के लिए था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


दीपिका (Deepika Padukone) के फैंस बहुत गर्व महसूस कर रहे है क्योंकि वह एथेंस में भी भारत का प्रतिनिधित्व कर रही हैं. नायिका की ग्रे संगमरमर की बस्ट स्कल्पचर उनके भारतीय लुक में साड़ी में है, साथ ही गले में एक चोकर हार और एक छोटी सी बिंदी है और उसमें नीचे लिखा है, "भारतीय बॉलीवुड अभिनेत्री एथेंस इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर मुस्कुराती हुईं. ग्रे मार्बल, 2020 A.D." उनकी प्रतिमा के साथ अन्य लोगों के बीच एक अमेरिकी ग्रैमी पुरस्कार विजेता की प्रतिमा भी है.