Deepika Padukone को कोल्ड ड्रिंक पीने से रोक रहे थे रोहित शेट्टी तो एक्ट्रेस ने सिर पर दे मारी बोतल- देखें Video

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) इतना चिढ़ा देते हैं कि वह उनके सिर पर बोतल ही दे मारती हैं.

Deepika Padukone को कोल्ड ड्रिंक पीने से रोक रहे थे रोहित शेट्टी तो एक्ट्रेस ने सिर पर दे मारी बोतल- देखें Video

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) का Video हुआ वायरल

खास बातें

  • दीपिका पादुकोण का वीडियो हुआ वायरल
  • रोहित शेट्टी के साथ आईं नजर
  • डायरेक्टर के सिर पर फोड़ दी बोतल
नई दिल्ली:

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) शाहरुख खान के साथ जल्द ही 'पठान' फिल्म में नजर आ सकती हैं और इसमें कहा जा रहा है कि वह कई तरह के एक्शन सीन भी करती नजर आएंगी. हालांकि अभी तक आधिकारिक सूत्रों से इस बात की पुष्टि नहीं हो सकी है. लेकिन दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान ने 'ओम शांति ओम', 'हैप्पी न्यू ईयर' और 'चेन्नै एक्सप्रेस' एक साथ की हैं और तीनों ही फिल्में हिट रही हैं. हालांकि इन्हीं खबरों के बीच दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का एक थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर फिर से देखा जा रहा है.

युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनाश्री वर्मा ने रेड लहंगे में कराया फोटोशूट, Photos में यूं शर्माती आईं नजर

Sapna Choudhary ने स्टेज पर की धमाकेदार वापसी, लाल रंग के सूट में हरियाणवी सॉन्ग पर किया डांस- देखें Video

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ इस वीडियो में उनकी फिल्म 'चेन्नई एक्सप्रेस' के डायरेक्टर रोहित शेट्टी नजर आ रहे हैं. दीपिका पादुकोण इस वीडियो में कुछ खा रही हैं और हाथ में कोल्ड ड्रिंक बोतल भी लिए हुए हैं. वह खाने की कोशिश करती हैं तो रोहित शेट्टी उन्हें रोक देते हैं. उसके बाद वह कोल्ड ड्रिंक पीने की कोशिश करती हैं तो रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) फिर उन्हें रोक देते हैं. इस तरह वह दीपिका पादुकोण को तंग करने की कोशिश करते हैं. इससे झल्लाकर एक्ट्रेस कोल्ड ड्रिंक की बोतल को उनके सिर पर दे मारती हैं. इसके बाद रोहित शेट्टी के सिर पर चोट का निशान भी देखा जा सकता है. हालांकि इस वीडियो को देखकर यह लगता है कि दोनों मस्ती कर रहे हैं.

मलाइका अरोड़ा ने बेटे अरहान के साथ खेला क्रिकेट, यूं शॉट लगाती नजर आईं एक्ट्रेस- खूब Viral हो रहा है Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की आखिरी रिलीज फिल्म 'छलांग' थी. इन दिनों वह जोर-शोर से शकुन बत्रा की की अगली फिल्म शूटिंग पूरी कर रही हैं. इसके बाद कहा जा रहा है कि वह शाहरुख खान के साथ 'पठान' में नजर आएंगी. वहीं रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की अक्षय कुमार के साथ 'सूर्यवंशी' तैयार पड़ी है तो उन्होंने रणवीर सिंह के साथ 'सर्कस' की शूटिंग शुरू कर दी है.