दीपिका पादुकोण और इरफान खान के बीच हुआ था टेनिस का मैच, थ्रोबैक Video हुआ वायरल

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने इस वीडियो को थोड़ी देर पहले ही इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है.

दीपिका पादुकोण और इरफान खान के बीच हुआ था टेनिस का मैच, थ्रोबैक Video हुआ वायरल

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने शेयर किया वीडियो

खास बातें

  • दीपिका पादुकोण का वीडियो हुआ वायरल
  • इरफान खान के साथ खेला था बैडमिंटन का मैच
  • खूब देखा जा रहा वीडियो
नई दिल्ली:

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का एक थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में  इरफान खान (Irrfan Khan) के साथ टेनिस खेलती नजर आ रही हैं. इस वीडियो को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि दीपिका शानदार तरीके से गेम को खेल रही हैं. उन्होंने इस वीडियो के जरिए इरफान को याद किया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा है: 'कृप्या वापस आ जाओ.' दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने थोड़ी ही देर पहले इस वीडियो को शेयर किया था और इसे 6 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने शुक्रवार को भी 'पीकू' के 5 साल पूरे होने के मौके पर इरफान खान (Irrfan Khan) के साथ अपनी तस्वीर शेयर की थी. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा उनका वीडियो भी 'पीकू' के सेट का ही मालूम पड़ता है. फिल्म 'पीकू' बॉक्स-ऑफिस पर सफल रही थी और फिल्म  ने 3 नेशनल अवॉर्ड भी जीता था. इस फिल्म ने सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के रूप में अमिताभ बच्चन और बेस्ट स्क्रिप्ट राइटर और बेस्ट डॉयलाग के लिए जूही चतुर्वेदी को अवार्ड मिला था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्क फ्रंट की बात करें तो आखिरी बार दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) फिल्म 'छपाक' में नजर आई थीं, हालांकि, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई. लेकिन अब जल्द ही दीपिका रणवीर सिंह के साथ फिल्म '83' में नजर आएंगी. 1983 में क्रिकेट वर्ल्ड कप में मिली भारत की जीत की यह कहानी जल्द ही बड़े पर्दे पर दर्शकों का मनोरंजन करती दिखेगी. दीपिका शकुन बत्रा की अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. साथ ही, अभिनेत्री "द इंटर्न" के आधिकारिक रीमेक में भी नजर आएंगी, जिसकी शूटिंग अगले साल से शुरू की जाएगी.