रणवीर सिंह के लेट होने पर अजय देवगन ने कसा तंज, तो दीपिका पादुकोण ने यूं किया रिएक्ट... देखें Video

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के लेट होने के बहाने पर रिएक्ट किया है, उन्होंने वीडियो पर कमेंट करते हुए ये बात कही है.

रणवीर सिंह के लेट होने पर अजय देवगन ने कसा तंज, तो दीपिका पादुकोण ने यूं किया रिएक्ट... देखें Video

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के वीडियो पर दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने किया रिएक्ट

खास बातें

  • रणवीर सिंह के बहाने पर दीपिका पादुकोण ने किया रिएक्ट
  • वीडियो पर कमेंट करते हुए कही ये बात
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की अपकमिंग फिल्म 'सूर्यवंशी (Sooryavanshi)' का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है. फिल्म के ट्रेलर लॉन्चिंग के दौरान एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) लेट हो गए. इस दौरान अजय देवगन ने उनके बहाने की पोल सबके सामने खोल दी. सोशल मीडिया पर अब रणवीर सिंह का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह लेट होने पर रणवीर सिंह को फिल्म की स्टारकास्ट ताने मार रही है. इस वीडियो पर रणवीर की बीवी और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने रिएक्ट किया है. 


इस वीडियो में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) मीडिया से कान पकड़कर माफी मांगते नजर आ रहे हैं. तभी अक्षय कुमार कहते हैं, "40 मिनट, ये आदमी लेट आता है." तभी पीछे से अजय देवगन रणवीर सिंह की पोल खोलते हुए कहते हैं, "लेट होने पर फिर बहाना बनाता है और कहता है कि बीवी टाउन में रहती है."  अजय देवगन (Ajay Devgn) के इस स्टेटमैंट के बाद वहां मौजूद सभी हंसना शुरू कर देते हैं. 

uasc1d1o


विरल भयानी द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो पर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने रिएक्ट किया है और अजय देवगन की बात का जवाब दिया है. उन्होंने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, "बीवी टाउन में रहती है, पर टाइम पर पहुंच जाती है." एक्ट्रेस के इस कमेंट पर फैन्स खूब रिएक्ट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'सूर्यवंशी (Sooryavanshi)' पहले 27 मार्च को रिलीज होने वाली थी, हालांकि, अब यह फिल्म 24 मार्च को रिलीज होगी. इस बात की जानकारी भी अक्षय कुमार (Akshay Kumar Twitter) ने ट्वीट करके दी थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...