दीपिका पादुकोण ने शेयर की अपनी लिखी हुई कविता, क्या आपने पढ़ी?

दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें उनकी लिखी हुई कविता का शीर्षक 'आई एम' एक पेपर पर दिखाई दे रहा है.

दीपिका पादुकोण ने शेयर की अपनी लिखी हुई कविता, क्या आपने पढ़ी?

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (फाइल फोटो)

खास बातें

  • दीपिका पादुकोण ने शेयर की कविता
  • 7वीं ग्रेड में लिखी थी ये कविता
  • सोशल मीडिया पर पोस्ट की एक फोटो
नई दिल्ली:

फिल्म 'पद्मावत' के बाद दीपिका पादुकोण की पॉपुलैरिटी देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी काफी देखने को मिली. दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें उनकी लिखा हुई कविता का शीर्षक 'आई एम' एक पेपर पर दिखाई दे रहा है. इस पोस्ट को शेयर करते हुए दीपिका ने कैप्शन में लिखा कि '7वीं ग्रेड में कविता लिखने का मेरी कोशिश'. दीपिका के द्वारा लिखी हुई पहले प्रयास को रणवीर सिंह ने भी लाइक किया. 

'पद्मावत' से मिली सक्सेस के बाद संजय लीला भंसाली बोले, 'जौहर वाले सीन की शूटिंग में...'

दीपिका ने अपनी कविता की शुरुआती चार लाइनों में लिखा है, 'आई एम अ चाइल्ड विद लव एंड केयर, आई वंडर हाओ फार द स्टार्स रीच, आई हियर द रश ऑफ द वेव्स, आई सी द डीप ब्लू सी...'. उनके इस पोस्ट पर यूजर्स ने खूब तारीफ के पुल बांधे. 
 

 

my attempt at poetry in the 7th grade!

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on


इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए इस पोस्ट पर यूजर्स ने लिखा कि वॉव मैम, यह काफी प्रेरणात्मक कविता है. वहीं एक ने लिखा कि यह बहुत क्यूट है दीपू. साल के शुरुआत में आई फिल्म 'पद्मावत' में दीपिका पादुकोण की एक्टिंग को लेकर भी लोगों से खूब सराहना मिली थी. इस फिल्म में उनके साथ रणवीर सिंह और शाहिद कपूर भी थे. पिछले साल 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली फिल्म विवाद के कारण 25 जनवरी को रिलीज हुई.

VIDEO: NDTV पर दीपिका पादुकोण, 'पद्मावत' विवाद के बीच पहला इंटरव्यू

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com