NDTV Khabar

दीपिका पादुकोण ने चेंज किया अपना लुक तो रणवीर सिंह बोले- मार दो मुझे...

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसे देखकर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने कहा कि मार दो मुझे..

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दीपिका पादुकोण ने चेंज किया अपना लुक तो रणवीर सिंह बोले- मार दो मुझे...

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फोटो पर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने किया कमेंट

खास बातें

  1. दीपिका पादुकोण ने बदला अपना हेयर स्टाइल
  2. दीपिका पादुकोण का नया लुक देख खुद को रोक नहीं पाए रणवीर सिंह
  3. दीपिका की फोटो पर उनके पति ने किया शानदार कमेंट
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) फिल्मी दुनिया के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं. एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म 'छपाक' (Chhapaak) में नजर आने वाली हैं. लेकिन फिल्मों से इतर दीपिका पादुकोण ने अपने हेयरस्टाइल से सोशल मीडिया पर धमाल मचाकर रख दिया है. उनके नए हेयर स्टाइल पर जहां बॉलीवुड सेलिब्रिटीज से लेकर उनके फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. वहीं खुद उनके पति और बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने दीपिका पादुकोण की फोटो पर बड़ा ही जबरदस्त रिएक्शन दिया है. दीपिका पादुकोण के इस लुक के साथ-साथ रणवीर सिंह के रिएक्शन ने भी सबका खूब ध्यान खींचा है. 

सारा अली खान के इस अंदाज ने उड़ाए फैंस के होश, एक्ट्रेस का वीडियो देख तारीफ करते नहीं थक रहे लोग

Tadaaaaa!!!????????‍♀️

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on


दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने अपने इस नए लुक को खुद अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से सोशल मीडिया पर शेयर किया, जिसे देखकर बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने कमेंट किया, "मार दो मुझे." रणवीर सिंह के अलावा दीपिका की फोटो पर आलिया भट्ट और आयुष्मान खुराना जैसे कई कलाकारों ने भी कमेंट किया. आलिया
भट्ट ने लिखा, "ओएमजी ब्यूटी", तो वहीं आयुष्मान खुराना इमोजी के जरिए अपना रिएक्शन दिया. इससे पहले दीपिका पादुकोण ने अपनी बचपन की फोटो भी शेयर की थी, जिसे देख रणवीर सिंह ने कमेंट किया, "क्यूटीज."


मुजफ्फरनगर में हुई उन्नाव जैसी घटना तो भड़कीं बॉलीवुड एक्ट्रेस, बोलीं- नारी देवी रूप धारण कर...

बता दें कि एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की शादी बीते साल नवंबर में हुई थी. दोनों की जोड़ी बॉलीवुड की पसंदीदा जोड़ियों में से एक है. वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण जल्द ही एसिड अटैक पर आधारित फिल्म छपाक में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा वह रणवीर सिंह के
साथ फिल्म 83 में भी अहम किरदार निभाती नजर आएंगी. उनकी यह अपकमिंग फिल्म 1983 में हुए वर्ल्डकप के दौरान भारत को मिली जीत पर आधारित है. फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका में नजर आएंगे. शादी के बाद दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह '83' के जरिए पहली बार पर्दे पर साथ नजर आने वाले हैं.


देखें वीडियो-

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... शिवसेना नेता संजय राउत बोले- पाकिस्तानी आ सकते हैं भारत, हम बेलगाम क्यों नहीं जा सकते?

Advertisement