दीपिका पादुकोण ने रिलेशनशिप के सवाल पर दिया करारा जवाब, जानिए क्या कहा

बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने हाल ही में एनडीटीवी से बातचीत करते हुए अपने रिलेशनशिप के बारे में बताया.

दीपिका पादुकोण ने रिलेशनशिप के सवाल पर दिया करारा जवाब, जानिए क्या कहा

खास बातें

  • दीपिका पादुकोण ने अपने रिलेशन को लेकर खोले राज
  • सवाल उठाने वालों को दिया करारा जवाब
  • 'पद्मावत' की लीड एक्ट्रेस हैं दीपिका
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने हाल ही में एनडीटीवी से बातचीत करते हुए अपने रिलेशनशिप के बारे में बताया. उनकी विवादित फिल्म 'पद्मावत' के रिलीज होने से पहले उन्हें कई धमकियां भी मिल चुकी थी. जिसके बाद वह मीडिया के सामने आने के काफी बच रही थीं. दीपिका ने एनडीटीवी को बताया कि हम अक्सर खुद को ए, बी या सी कहने वाले बॉक्स में सीमित रखते हैं और मुझे लगता है कि लाइफ इन सभी से परे है. इसके अलावा, मुझे लगता है कि इस स्तर पर लोगों के बारे में जानने के लिए यह बेतुका है कि क्या मैं सिंगल हूं या मैरिड हूं या कॉम्प्लिकेटेड है.

Padmaavat: शाहिद कपूर ने रणवीर को लेकर ये क्या कह दिया, 'मैं खिलजी बनता तो...'

साल 2018 के शुरुआत में मीडिया में यह खबर आई थी कि न्यू ईयर वेकेशन के लिए अपने फैमिली के साथ मालदीव गए दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह सगाई करने वाले हैं. यहां तक कि यह भी अफवाह फैली कि दीपिका के बर्थडे 5 जनवरी के दिन ही दोनों इंगेजमेंट करने वाले हैं. बाद में यह खबर झूठी निकली.
 

ranveer deepika ndtv

जिसके बाद दोनों की ही फिल्म 'पद्मावत' हर जगह छाई रही. दोनों के रिलेशन को लेकर भी कई जगहों पर बातें उठी कि दोनों जल्द ही एक-दूसरे के बंधन में बंधने वाले हैं. जिसके बाद दीपिका पादुकोण ने बिना इस बात की चर्चा करत हुए अपनी बात सबके सामने रख दी. 
ranveer deepika ndtv


Padmaavat का 'बिंते दिल' हुआ रिलीज, देखें अलाउद्दीन खिलजी और मलिक काफूर की कैमिस्ट्री

डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए शानदार एक्टिंग का नमूना पेश किया. जिसकी वाहवाही हर कोई कर रहा है. 

VIDEO: 'पद्मावत' विवाद के बीच पहला इंटरव्यू​

 NDTV पर दीपिका पादुकोण, 'पद्मावत' विवाद के बीच पहला इंटरव्यू

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com