दीपिका पादुकोण ने हाथ में जाम थामकर किया कुछ ऐसा एक्शन, Video हुआ वायरल

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे मस्ती के मूड में नजर आ रही हैं. दीपिका पादुकोण इस वीडियो में हाथ में जाम थामे हुए हैं, और एक अनोखा एक्शन करती नजर आ रही हैं.

दीपिका पादुकोण ने हाथ में जाम थामकर किया कुछ ऐसा एक्शन, Video हुआ वायरल

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • रणवीर ने शेयर किया दीपिका का वीडियो
  • वीडियो पर लिखा मजेदार कमेंट
  • वीडियो हो रहा है वायरल
नई दिल्ली:

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का एक वीडियो वायरल हो रहा जिसमें वे मस्ती के मूड में नजर आ रही हैं. दीपिका पादुकोण इस वीडियो में हाथ में जाम थामे हुए हैं और कह रही हैं 'ऐ आया पुलिस...' वे रणवीर सिंह की फिल्म 'सिम्बा (Simmba)' का स्टाइल मार रही हैं. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के इस वीडियो को उनके पति और 'सिम्बा' के लीड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण के इस वीडियो के साथ लिखा हैः 'माइ चीयरलीडर.' रणवीर सिंह की 'सिम्बा' बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है और फिल्म की कमाई अब भी जारी है. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की 'सिम्बा' को ब्लॉकबस्टर डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट किया है.

मलाइका अरोड़ा ने पोस्ट किया 18 साल पुराना वीडियो, तारीफ के चक्कर में लिमिट क्रॉस कर गईं फराह खान...देखें Video

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

The Accidental Prime Minister: मनमोहन सिंह या सोनिया गांधी नहीं ये शख्स चलाना चाहता था PMO, फिल्म में खुलासा
दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है. दीपिका पादुकोण इस वीडियो में रणवीर सिंह का हौसला बढ़ाती नजर आ रही हैं. वैसे भी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की जोड़ी सिल्वरस्क्रीन पर सुपरहिट रही है. दोनों ने एक साथ 'गोलियों की रास लीला रामलीला', 'बाजीराव मस्तानी' और 'पद्मावत' जैसी सुपरहिट फिल्में दी हैं. दोनों की ही एक्टिंग और केमिस्ट्री को स्क्रीन पर खूब पसंद किया गया है. 

हनीमून पर झूला झूलती नजर आईं प्रियंका चोपड़ा, पति निक जोनास कर रहे थे ये काम...देखें Video

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

स्टैचू ऑफ यूनिटी पर शूटिंग करने वाला पहला सीरियल बना ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा'- देखें Video

बॉलीवुड की सुपरहिट जोड़ी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने 14-15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में कोंकणी और सिंधी रिति-रिवाज से शादी की था. कहा जाता है कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण करीब 6 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी में चुनिंदा लोग ही शामिल हुए थे. शादी के बाद उन्होंने कई रिसेप्शन भी दिए थे. रणवीर सिंह की अगली फिल्म 'गली बॉय' है तो दीपिका पादुकोण 'छपाक' कर रही हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com