Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Delhi Election Results 2020: AAP को बढ़त पर बॉलीवुड एक्टर का BJP पर तंज, बोले- अमित शाह ऐंड कंपनी रिजेक्ट...

Delhi Election Results 2020: AAP को दिल्ली विधानसभा चुनाव रुझानों में निर्णायक बढ़त हासिल हो गई है, और BJP को सीटें तो पिछली बार की अपेक्षा ज्यादा मिल रही है, लेकिन सत्ता से दूरी कायम रहेगी. बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान ने बीजेपी पर यूं तंज कसा है.

Delhi Election Results 2020: AAP को बढ़त पर बॉलीवुड एक्टर का BJP पर तंज,  बोले- अमित शाह ऐंड कंपनी रिजेक्ट...

Delhi Election Results 2020: बीजेपी के अमित शाह को लेकर बॉलीवुड एक्टर का ट्वीट

खास बातें

  • आप को मिल चुकी है निर्णायक बढ़त
  • बीजेपी को पिछली बार की अपेक्षा फायदा
  • बॉलीवुड एक्टर का यूं आया रिएक्शन
नई दिल्ली:

Delhi Election Results 2020: दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Election Results 2020) रुझानों में AAP (आम आदमी पार्टी) ने BJP (भारतीय जनता पार्टी) की तुलना में निर्णायक बढ़त हासिल कर ली है जबकि कांग्रेस का खाता खुलता भी नजर नहीं आ रहा है. ऐसे में दिल्ली में आम आदमी पार्टी जहां एक बार फिर सरकार बनाती नजर आ रही है तो वहीं BJP का सत्ता से वनवास खत्म होता नहीं दिख रहा है. बॉलीवुड से भी दिल्ली विधानसभा चुनाव नतीजों (Delhi Election Results) को लेकर रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं. बॉलीवुड एक्टर और बिग बॉस के पूर्व कंटेस्टेंट कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने ट्वीट किया है और कहा है कि अमित शाह (Amit Shah) ऐंड कंपनी को दिल्ली की जनता ने रिजेक्ट कर दिया है. 

Delhi Election Results 2020: दिल्ली चुनाव रुझानों में AAP को बढ़त तो 'गदर' के डायरेक्टर बोले- आप की लहर...

दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Election Results 2020) रुझानों को लेकर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने ट्वीट किया हैः 'BJP लगभग दिल्ली चुनाव हार चुकी है. बीजेपी के लगभग सभी नेताओं ने दिल्ली में प्रचार किया और लोगों को धर्म के आधार पर बांटने के लिए खूब अपशब्दों का इस्तेमाल भी किया. उन्होंने लोगों को टुकड़े टुकड़े गैंग और देशद्रोही तक कहा. यहां तक कि अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को आतंकवादी तक बता डाला. लेकिन जनता ने केजरीवाल को वोट दिया और अमित शाह (Amit Shah) ऐंड कंपनी को सिरे से खारिज कर दिया.' इस तरह कमाल आर खान ने दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी पर निशाना साधा और अमित शाह ऐंड पार्टी के दिल्ली में रिजेक्ट होने की बात कही है. केआरके का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है. 

दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Election Results 2020) के रुझान आने के बाद जहां बीजेपी के खेमे में निराशा का माहौल नजर आ रहा है, वहीं AAP के दफ्तर में जश्न की तैयारियां शुरू हो गई हैं, और कार्यकर्ताओं में उत्साह देखा जा रहा है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...