NDTV Khabar

Netflix Movie 'Soni' Review: दिल्ली पुलिस में दो महिलाओं के संघर्ष की कहानी है 'सोनी'

Netflix Movie 'Soni' Review: नेटफ्लिक्स मूवी 'सोनी (Soni)' की कहानी बहुत ही सिंपल लेकिन इम्प्रेसिव ढंग से कही गई है. इस तरह की फिल्में बॉलीवुड में नजर नहीं आती हैं, इसलिए नेटफ्लिक्स की ये शानदार कोशिश है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Netflix Movie 'Soni' Review: दिल्ली पुलिस में दो महिलाओं के संघर्ष की कहानी है 'सोनी'

Netflix Movie 'Soni' Review: नेटफ्लिक्स (Netflix) मूवी 'सोनी (Soni)' की कहानी

नई दिल्ली:

नेटफ्लिक्स (Netflix) जहां ढेर सारी शानदार वेब सीरीज के साथ मौजूद है, वहीं समय-समय पर इस पर बेहतरीन भारतीय कंटेंट भी देखने को मिलता है. नेटफ्लिक्स पर 18 जनवरी को रिलीज होने जा रही फिल्म 'सोनी (Soni)' की कहानी दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की दो महिलाओं की हैं, जिनका मिशन महिलाओं के खिलाफ होने वाले अपराधों पर लगाम लगाना है. लेकिन एक दिन कुछ ऐसा होता है सोनी की पूरी जिंदगी ही बदल जाती है. 'सोनी (Soni)' बहुत ही गहरे विषय को लेकर बनाई गई है, जिसे हम अकसर नजरअंदाज कर जाते हैं. 'सोनी (Soni)'में दिल्ली पुलिस (Delhi Police) में काम करने वाली दो महिलाओं की कहानी है, एक गर्ममिजाज है और अपराध रोकने के लिए खुद को खतरे में भी डालने से पीछे नहीं हटती है तो दूसरी हर कदम पर उसका साथ देती है. नेटफ्लिक्स (Netflix) की ये कोशिश काबिलेतारीफ है. 

तैमूर अली खान पर दिखने लगा है स्टारडम, फोटाग्राफर्स को इग्नोर कर मम्मी करीना के साथ निकल गए आग


 

 

नेटफ्लिक्स (Netflix) मूवी 'सोनी (Soni)' की कहानी दिल्ली पुलिस (Delhi Police) में काम करने वाली सोनी की है. जो अकसर रोज रात को अपनी टीम के साथ मिशन पर निकलती है और लड़कियों को अपना शिकार बनाने वाले लोगों को सबक सिखाती हैं. लेकिन सोनी थोड़ी गर्ममिजाज है और बेहूदगी की हद से गुजर जाने वालों पर हाथ छोड़ देती है और अच्छे से सबक सिखाती है. उसकी सुपरिंटेंडेंट कल्पना उसके साथ मिशन में रहती है और वे आधी रात को इस मिशन को अंजाम देती हैं. लेकिन एक रात नशे में धुत एयरफोर्स ऑफिसर की बदतमीजी सोनी बर्दाश्त नहीं कर पाती और हाथ छोड़ बैठती है. उसके खिलाफ कार्यवाही होती है. लेकिन कल्पना फिर उसका साथ देती है. इसी सब के बीच एक दिन सोनी एक बड़े आदमी के बेटे को सबक सिखा बैठती है, उसके बाद महकमे से लेकर सीनियर तक उसके खिलाफ हो जाते हैं. शरारती तत्व उसकी जिंदगी में दखल देने लगते हैं. इसका असर उसकी नौकरी और असल जिंदगी पर दिखने लगता है. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Geetika Vidya (@geetikavidya) on

 

कंगना रनौत ने पहनी रेखा की गिफ्ट की हुई साड़ी तो सीनियर एक्ट्रेस यूं हुईं इमोशनल, Video हुआ वायरल

टिप्पणियां

नेटफ्लिक्स (Netflix) मूवी 'सोनी (Soni)' की कहानी बहुत ही सिंपल लेकिन इम्प्रेसिव ढंग से कही गई है. इस तरह की फिल्में बॉलीवुड में नजर नहीं आती हैं, इसलिए नेटफ्लिक्स की ये शानदार कोशिश है. 'सोनी (Soni)' में दिल्ली पुलिस में काम करने वाली महिलाओं की कहानी को बहुत ही फोकस्ड ढंग से दिखाया गया है. डायरेक्शन बहुत ही बेहतरीन है, और रात के समय दिल्ली किस तरह खौफनाक हो जाती है और वह भी देखना मायने रखता है. एक्टिंग के मोर्चे पर सभी कलाकार शानदार हैं, और फिल्म स्टार बेस्ड नहीं है बल्कि विषय आधारित है. यही नहीं, फिल्म में दिखाया गया है कि नशे में धुत्त लोग फिर वह नशा चाहे ताकत का हो या शराब का, महिलाओं के साथ किस तरह पेश आते हैं. 'सेक्रेड गेम्स' जैसी सुपरहिट सीरीज देने वाले नेटफ्लिक्स की 'सोनी (Soni)' को एक बार देखना तो बनता है.
 

रेटिंगः 4/5
डायरेक्टर: इवान आयर
कलाकारः गीतिका विद्या ओह्लयान, सलोनी बतरा और विकास शुक्ला



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement