जाह्नवी कपूर ने ईशान को लगाई फटकार, बोलीं- गेट आउट... वीडियो 70 लाख के पार

बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की फिल्म 'धड़क' का दूसरा गाना रिलीज हो चुका है.

जाह्नवी कपूर ने ईशान को लगाई फटकार, बोलीं- गेट आउट... वीडियो 70 लाख के पार

Dhadak Song Pahli Baar: यूट्यूब पर हुआ ट्रेंड

खास बातें

  • 'धड़क' का दूसरा गाना रिलीज
  • वीडियो 70 लाख के पार
  • जाह्नवी-ईशान की जबरदस्त केमेस्ट्री
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की फिल्म 'धड़क' का दूसरा गाना रिलीज हो चुका है. गाना के रिलीज होते ही यह यूट्यूब पर इस कदर गदर मचा रहा है कि 70 लाख से ज्यादा लोग वीडियो को देख चुके हैं. 'पहली बार..' सॉन्ग में जाह्नवी कपूर से मिलने के लिए ईशान खट्टर पानी के कुंड में कूद जाते हैं. फिर पानी से बाहर निकलकर देखने पर सामने जाह्नवी नहा रही होती हैं, तब वह बोलती हैं 'यू स्पीक इंग्लिश... गेट आउट'. इस गाने में जाह्नवी-ईशान की केमेस्ट्री काफी दमदार लग रही है. यह फिल्म का दूसरा गाना है, जबकि इससे पहले 'जिंझाट' गाना रिलीज हुआ था.

जाह्नवी कपूर और ईशान हुए ट्रोल, मुंबई पुलिस ने कुछ यूं दिया करारा जवाब

देखें ये सॉन्ग-


शशांत खेतान निर्देशित फिल्म 'धड़क' 20 जुलाई को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी. करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन और जी स्टूडियो ने मिलकर फिल्म बनाई है. 'धड़क' में जाह्नवी कपूर के काम को लेकर सबकी नजरें हैं. देखना यह है कि श्रीदेवी की बेटी एक्टिंग के मामले में किस तरह अपनी फैन फॉलोइंग बनाती हैं.

देखें वीडियो-


'धड़क' के टाइटल ट्रैक और 'पहली बार...' गाने को अजय गोगावले ने आवाज दी है. इसका म्यूजिक अजय और अतुल ने कम्पोज किया है. जबकि लिरिक्स अमिताभ भट्टाचार्य की है.

YouTube पर छाया जाह्नवी-ईशान का रोमांटिक अंदाज, 84 लाख बार देखा गया Video

बता दें, जाह्नवी की यह पहली फिल्म है, जबकि ईशान ने ईरानी फिल्मकार मजीद मजीदी की फिल्म 'बियॉन्ड द क्लॉउड्स' से इंडस्ट्री में कदम रखा था, यह 20 अप्रैल को रिलीज हो चुकी है. नेशनल अवॉर्ड विनर मराठी फिल्म 'सैराट' की ऑफिशियल रीमेक 'धड़क' की कहानी जाति व्यवस्था के बीच पनपती लव-स्टोरी पर आधारित है. ‘सैराट’ का निर्देशन नागराज मंजुले ने किया था और निर्माण करण जौहर ने किया था.

VIDEO: मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए ईशान और जाह्नवी


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com