क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की मंगेतर Dhanashree Verma ने 'चूड़ियां' सॉन्ग पर किया जोरदार डांस, वायरल हुआ Video

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. देखें Video

क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की मंगेतर Dhanashree Verma ने 'चूड़ियां' सॉन्ग पर किया जोरदार डांस, वायरल हुआ Video

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) का वायरल वीडियो

नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट टीम के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की मंगेतर धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) इन दिनों अपने डांस वीडियो से सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रही हैं. उनके वीडियो आए दिन वायरल हो रहे हैं. धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) का फिर से एक डांस वीडियो सामने आया है, जो खूब ध्यान खींच रहा है. इस वीडियो में वो एक्टर जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) के साथ 'चूड़ियां' (Choodiyan) सॉन्ग पर धमाकेदार डांस कर रही हैं. उनका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

अक्षय कुमार ने बेयर ग्रिल्स से खोला राज, बोले- हर रोज गोमूत्र का सेवन करता हूं, क्योंकि...देखें Video

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) के इस वीडियो को अपने यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया है. वीडियो को 78 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. फैन्स इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. धनाश्री वर्मा के वीडियो को वैसे भी सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जाता है. उनके वीडियो आते ही वायरल हो जाते हैं. हाल ही में धनाश्री वर्मा का गुरु रंधावा के साथ डांस वीडियो वायरल हुआ था.

Nora Fatehi हेयर स्टाइलिंग के दौरान ही करने लगीं डांस, अब वायरल हो रहा है Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) अपने खेल के लिए जाने जाते हैं तो वहीं उनकी मंगेतर धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) मशहूर यूट्यूबर के साथ एक बेहतरीन डांसर हैं. धनाश्री वर्मा यूं तो पेशे से एक डॉक्टर हैं, लेकिन उन्होंने डांसर के तौर पर एक अलग ही पहचान बनाई है. धनाश्री वर्मा के डांस वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं और उनके व्यू मिलियंस में हैं. इंस्टाग्राम पर भी धनाश्री वर्मा के फॉलोअर्स की संख्या करीब 11 लाख से अधिक है.