धर्मेंद्र ने अपनी फिल्म 'समाधि' का VIDEO किया शेयर, बोले- काम ही पूजा है...

धर्मेंद्र देओल (Dharmendra) ने लिखा- यूं न होते तो कुछ न होते, काम ही पूजा है( Work Is Workship) सिर्फ इतना ही नहीं धर्मेंद्र वीडियो और फोटो शेयर कर एक्टर अकसर अपने फैंस से बातें भी करते हैं.

धर्मेंद्र ने अपनी फिल्म 'समाधि' का VIDEO किया शेयर, बोले- काम ही पूजा है...

धर्मेंद्र (Dharmendra Deol) ने कहा- काम ही पूजा है

खास बातें

  • धर्मेंद्र का पुराना वीडियो एक बार फिर से वायरल
  • धर्मेंद्र ने ट्वीट करते हुए लिखा- काम ही पूजा है
  • धर्मेंद्र ने अपनी पुरानी फिल्म समाधि का वीडियो शेयर कर कही ये बात
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के हीमैन यानी धर्मेंद्र (Dharmendra) भले ही फिल्मों से दूर हों, और अपना ज्यादा से ज्यादा वक्त फॉर्म हाउस में बिताते हैं लेकिन वह सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से हमेशा जुड़े रहते हैं. हाल ही में धर्मेंद्र ने एक वीडियो ट्वीट किया है. वैसे तो यह वीडियो उनकी फिल्म समाधि का मशहूर गाना जब तक रहे तन में जिया गाने का वीडियो ट्वीट किया है. इस वीडियो में धर्मेंद्र एक्ट्रेस आशा पारिख के साथ नजर आ रहे हैं. लेकिन सबसे ज्यादा ध्यान खींच रहा है धर्मेंद्र ने जिस कैप्शन के साथ इस वीडियो को शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए धर्मेंद्र ने लिखा- यूं न होते तो कुछ न होते, काम ही पूजा है( Work Is Workship) सिर्फ इतना ही नहीं धर्मेंद्र वीडियो और फोटो शेयर कर एक्टर अकसर अपने फैंस से बातें भी करते हैं.

Newsbeep

हाल ही में धर्मेंद्र ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह अपने आलीशान घर के अंदर सैर करते नजर आ रहे थे. इस वीडियो को साझा करते हुए एक्टर ने बताया कि बाहर बारिश हो रही है, इसलिए वह करीब आधे घंटे से लता मंगेशकर के गाने सुनते हुए घर में ही टहल रहे हैं. धर्मेंद्र का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इस वीडियो पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


धर्मेंद्र (Dharmendra) ने अपने वीडियो को साझा करते हुए बताया कि वह जल्द ही एक नई फिल्म अपने फैंस के लिए लेकर आएंगे. बता दें कि धर्मेंद्र (Dharmendra) का असली नाम धरम सिंह देओल है. धर्मेंद्र का बचपन साहनेवाल में गुजरा. धर्मेंद्र के पिता स्कूल हेडमास्टर थे. धर्मेंद्र ने अर्जुन हिंगोरानी की फिल्म 'दिल भी तेरा हम भी तेरे' से 1960 में बॉलीवुड में डेब्यू किया. धर्मेंद्र को 1970 के दशक के मध्य में दुनिया के सबसे हैंडसम पुरुषों में स्थान मिला था. धर्मेंद्र वर्ल्ड आयरन मैन अवार्ड से भी नवाजे जा चुके हैं. धर्मेंद्र की लोकप्रिय फिल्मों में 'सत्यकाम', 'खामोशी', 'शोले', 'क्रोधी' और 'यादों की बारात' जैसी फिल्मों के नाम आते हैं.