धर्मेंद्र के खेत में उगे खिलखिलाते फूल, तो बोले-किसान को ऐसे ही ख्वाब सजाने चाहिए...देखें Video

धर्मेंद्र (Dharmendra) के फॉर्म हाउस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

धर्मेंद्र के खेत में उगे खिलखिलाते फूल, तो बोले-किसान को ऐसे ही ख्वाब सजाने चाहिए...देखें Video

धर्मेंद्र (Dharmendra) का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

कोरोनावायरस लॉकडाउन के दौरान बॉलीवुड के 'ही-मैन' यानी धर्मेंद्र (Dharmendra) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं. वो इन दिनों अपने फॉर्महाउस पर हैं और वहीं से वीडियो बनाकर लोगों को जागरूक कर रहे हैं. बीते दिनों उन्होंने अपने वीडियो में फॉर्म के टमाटर, बैंगन और गोभी फैन्स को दिखाया था.  धर्मेंद्र (Dharmendra) ने फिर से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने फूलों की खेती दिखाई है. धर्मेंद्र ने यह वीडियो अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. हमेशा की तरह उनका यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने फूलों की खेती वाले वीडियो को शेयर कर कहा: "किसान को ऐसा ही ख्वाब सजाने चाहिए. ये सब मालिक की मेहर और आप सब की दुआवों का नतीजा है. दुआ करता हूं आप सब इसी तरह हरे-भरे रहें, खिले रहें. लव यू ऑल." धर्मेंद्र के इस वीडियो पर खूब रिएक्शन भी आ रहे हैं. बता दें कि धर्मेंद्र ट्विटर पर काफी एक्टिव रहते हैं, वह अकसर अपने ट्वीट को लेकर सुर्खियों में आ जाते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

धर्मेंद्र (Dharmendra) का असली नाम धरम सिंह देओल है. धर्मेंद्र का बचपन साहनेवाल में गुजरा. धर्मेंद्र के पिता स्कूल हेडमास्टर थे. धर्मेंद्र ने अर्जुन हिंगोरानी की फिल्म 'दिल भी तेरा हम भी तेरे' से 1960 में बॉलीवुड में डेब्यू किया. धर्मेंद्र को 1970 के दशक के मध्य में दुनिया के सबसे हैंडसम पुरुषों में स्थान मिला था. धर्मेंद्र वर्ल्ड आयरन मैन अवार्ड से भी नवाजे जा चुके हैं. धर्मेंद्र की लोकप्रिय फिल्मों में 'सत्यकाम', 'खामोशी', 'शोले', 'क्रोधी' और 'यादों की बारात' जैसी फिल्मों के नाम आते हैं.