धर्मेंद्र ने शेयर किया Video, बोले- मेरे देश का अमन चैन...देखें Tweet

बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में एक्टर ने ये बात कही है...देखें Video

धर्मेंद्र ने शेयर किया Video, बोले- मेरे देश का अमन चैन...देखें Tweet

धर्मेंद्र (Dharmendra) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • धर्मेंद्र का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्टर ने ट्वीट कर कही ये बात
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के हीमैन धर्मेंद्र (Dharmendra) इन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. धर्मेंद्र के वीडियो और फोटो अकसर इंटरनेट पर छाए रहते हैं. हाल ही में बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra Video) का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को एक्टर ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. वीडियो को शेयर करते हुए एक्टर ने फैन्स को अपने बर्थडे पर बधाइयों के लिए धन्यवाद भी दिया. एक्टर इस वीडियो में कह रहे हैं, "मेरे चाहने वालों, मेरे चहीतों, कैसे हो? जी-जान से प्यार बहुत सारी दुआएं आपको...मेरे जन्मदिन पर आपने प्यार भेजा है, दुआएं दी हैं. मैं आप सब का तहे दिल से शुक्रगुजार हूं."

शाहरुख खान को लेकर पत्नी गौरी खान का बड़ा खुलासा, कही यह बात...


बता दें, बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) ने 8 दिसंबर को अपना 84वां बर्थडे सेलिब्रेट किया. इस दौरान उन्हें हजारों फैन्स ने ढ़ेरों शुभकामनाएं दी. एक्टर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "दुआ करता हूं मेरे देश का अमन चैन, खुशियां हमेशा यूं ही बनीं रहें...यकीनन बनीं रहेंगी. आप सभी को प्यार." धर्मेंद्र के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

भारती सिंह ने छुपकर खाई जलेबी, तो शो के डायरेक्टर बोले-16 पराठे कहां गए, जो लाई थी...देखें Video


बॉलीवुड के ही-मैन कहे जाने वाले धर्मेंद्र (Dharmendra) का असली नाम धरम सिंह देओल है. धर्मेंद्र का बचपन साहनेवाल में गुजरा. धर्मेंद्र के पिता स्कूल हेडमास्टर थे. धर्मेंद्र को 1970 के दशक के मध्य में दुनिया के सबसे हैंडसम पुरुषों में स्थान मिला था. धर्मेंद्र वर्ल्ड आयरन मैन अवार्ड से भी नवाजे जा चुके हैं. धर्मेंद्र की लोकप्रिय फिल्मों में 'सत्यकाम', 'खामोशी', 'शोले', 'क्रोधी' और 'यादों की बारात' जैसी फिल्मों के नाम आते हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com