NDTV Khabar

धर्मेंद्र ने वोट डालते हुए Photo की पोस्ट, 15 अगस्त, 1947 को लेकर कह गए ये बात

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने अपने ट्विटर एकाउंट पर अपनी एक फोटो पोस्ट की है जिसमें धर्मेंद्र महाराष्ट्र में वोट डालते नजर आ रहे हैं. धर्मेंद्र (Dharmendra) ने इस फोटो के साथ एक कैप्शन भी लिखा है और 15 अगस्त 1947 को लेकर अपनी राय भी दी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
धर्मेंद्र ने वोट डालते हुए Photo की पोस्ट, 15 अगस्त, 1947 को लेकर कह गए ये बात

Elections 2019: धर्मेंद्र (Dharmendra) ने आजादी को लेकर किया ये ट्वीट

खास बातें

  1. धर्मेंद्र की फोटो हुई वायरल
  2. आजादी को लेकर कही ये बात
  3. वायरल हो रहा है धर्मेंद्र का ट्वीट
नई दिल्ली:

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने अपने ट्विटर एकाउंट पर अपनी एक फोटो पोस्ट की है जिसमें धर्मेंद्र महाराष्ट्र में वोट डालते नजर आ रहे हैं. धर्मेंद्र (Dharmendra) ने इस फोटो के साथ एक कैप्शन भी लिखा है और 15 अगस्त 1947 को लेकर अपनी राय भी दी है. इस तरह धर्मेंद्र का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. खास यह है कि धर्मेंद्र की पत्नी हेमा मालिनी (Hema Malini) बीजेपी के टिकट पर मथुरा से चुनाव लड़ रही हैं जबकि बड़ा बेटा सनी देओल (Sunny Deol) बीजेपी (BJP) के ही टिकट पर पंजाब के गुरदासपुर से चुनाव लड़ रहे हैं. धर्मेंद्र हेमा मालिनी के लिए प्रचार कर चुके हैं और सनी देओल के लिए वे समय-समय पर ट्वीट करते रहते हैं. 


धर्मेंद्र (Dharmendra) ने अपनी इस फोटो के साथ लिखा हैः 'मेरी वोट, मेरी ताकत. भारतीय होने पर गर्व है, दुनिया का सबसे बड़ा लोकतंत्र. मैं दुआ करता हूं कि यह सबसे प्यारा लोकतंत्र हो, और 15 अगस्त, 1947 से पहले की तरह सभी धर्मों में एकता और सद्भाव है. दुआ करें कि आपकी मातृभूमि में शांति रहे.' इस तरह धर्मेंद्र ने देश को लेकर अपने प्यार को दिखाया है और सभी से शांति से रहने की अपील की है. 

धर्मेंद्र (Dharmendra) भी बीजेपी की टिकटर पर राजस्थान के बीकानेर से चुनाव लड़ चुके हैं और जीत भी चुके हैं. लेकिन धर्मेंद्र को राजनीति रास नहीं आई थी, और उन्होंने इससे किनारा कर लिया. लेकिन हेमा मालिनी लगातार राजनीति में बनी हुई हैं. 2014 में उन्होने पहली बार लोकसभा चुनाव मथुरा से लड़ा था और जीत भी हासिल की थी. लेकिन अब सनी देओल (Sunny Deol) भी राजनीति में आ गए हैं, और पंजाब के गुरदासपुर से चुनाव लड़ रहे हैं. इस सीट से पहले दिवंगत बॉलीवुड एक्टर विनोद खन्ना सांसद थे. लेकिन फिर ये सीट कांग्रेस ने जीत ली थी.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement