बाहुबली की नोरा ने Dilbar पर इस मस्त अंदाज में किया Belly Dance, जॉन अब्राहम की हालत हुई खराब- देखें Video

बॉलीवुड के पॉवरफुल एक्टर जॉन अब्राहम इस बार 15 अगस्त के मौके पर देशभक्ति वाली फिल्म 'सत्यमवे जयते' लाने वाले हैं.

बाहुबली की नोरा ने Dilbar पर इस मस्त अंदाज में किया Belly Dance, जॉन अब्राहम की हालत हुई खराब- देखें Video

फिल्म 'सत्यमेव जयते' में डांसर नोरा फतेही

खास बातें

  • 'सत्यमेव जयते' का गाना रिलीज
  • 'दिलबर' का बना रीमेक
  • 15 अगस्त को होगी रिलीज
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के पॉवरफुल एक्टर जॉन अब्राहम इस बार 15 अगस्त के मौके पर देशभक्ति वाली फिल्म 'सत्यमवे जयते' लाने वाले हैं. इस फिल्म में वह देश के भ्रष्ट नेता व लोगों को सबक सिखाते हुए नजर आएंगे. 'सत्यमेव जयते' का पहला टाइटल ट्रैक सॉन्ग 'दिलबर' रिलीज हो चुका है. यह गाना पुरानी फिल्म 'दिलबर' का रीमेक है, जिसमें सुष्मिता सेन और संजय कपूर होते हैं. इस रीमेक गाने में स्पेशल नंबर के लिए मशहूर डांसर नोरा फतेही अपने बेली डांस के जरिए जॉन अब्राहम को रिझाते हुए नजर आ रही हैं. रीमेक सॉन्ग को बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ और तनिष्क बागची ने गाया है. लोगों को यह गाना काफी पसंद आ रहा है.

'सत्यमेव जयते' का फर्स्ट लुक रिलीज, कुछ इस अंदाज में नजर आए जॉन अब्राहम

देखें सॉन्ग-


बता दें, 'सत्यमेव जयते' में एक्शन सीन्स की भरमार है तो इसके साथ ही इसके डायलॉग्स भी बहुत जोरदार हैं. जैसेः 'अब तुझे ऐसी मौत मारूंगा, तू इस जन्म में जलेगा, लेकिन दर्द अगले जन्म तक चलेगा.' 'छोटी मछली बहुत पकड़, अब मगरमच्छ पकड़ने की बारी है.' 'कानून को हाथ में लेने का हक सिर्फ कानून के हाथों को होता है.' 'जिन्हें खाकी पहनने का हक नहीं, उन्हें खाक में मिलने की कसम खाई है.' रोकूंगा भी, और ठोकूंगा भी.'

सुष्मिता सेन के 'दिलबर' रीमेक में जॉन अब्राहम संग थिरकती नजर आएंगी नोरा फतेही

देखें ट्रेलर-


'सत्यमेव जयते' में जॉन और मनोज के अलावा आयशा शर्मा और अमृता खनवलकर भी हैं. ट्रेलर रिलीज के दौरान जॉन अब्राहम ने कहा, "सत्यमेव जयते पूरी तरह से कॉमर्शियल फिल्म है." जबकि मनोज वाजपेयी फिल्म के बारे में कहते हैं, "हर शुक्रवार को इंडस्ट्री में लोग बदल जाते हैं लेकिन जॉन हमेशा ही एक से रहते हैं." 'सत्यमेव जयते' को मिलाप झावेरी ने डायरेक्ट किया है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com