दिलजीत दोसांझ ने शेयर की Ivanka Trump के साथ फोटो, बोले- पीछे ही पड़ गई कि ताजमहल जाना है...

दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और इवांका ट्रंप (Ivanka Trump) की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

दिलजीत दोसांझ ने शेयर की Ivanka Trump के साथ फोटो, बोले- पीछे ही पड़ गई कि ताजमहल जाना है...

दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) ने शेयर की फोटो

खास बातें

  • दिलजीत दोसांझ ने शेयर की इवांका ट्रंप के साथ फोटो
  • बोले-पीछे ही पड़ गई कि ताजमहल जाना है
  • ट्विटर पर शेयर किया फोटो
नई दिल्ली:

दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) अपने बेहतरीन अदाकारी और सिंगिंग के लिए जाने जाते हैं. इसके अलावा वो सोशल मीडिया पर भी खासे एक्टिव रहते हैं और फैन्स के लिए अपने इवेंट्स की तस्वीरें या वीडियो शेयर करते हैं. दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) ने अब एक और तस्वीर शेयर की है, जो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही है. इस तस्वीर में दिलजीत दोसांझ अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) की बेटी इवांका ट्रंप (Ivanka Trump) के साथ ताजमहल के पास बैठे नजर आ रहे हैं.

Bhojpuri Video Song: आम्रपाली दुबे के नए गाने ने रिलीज होते ही मचाया तहलका, Video हुआ वायरल

दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) ने इस तस्वीर को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है और इसके कैप्शन में लिखा है: "मैं और इवांका. पीछे ही पड़ गई कहती कि ताज महल जाना है ताज महल जाना है. मैं फिर ले गया और क्या करता." दिलजीत दोसांझ की इस तस्वीर पर फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. इस फोटो को देख साफ समझा जा सकता है कि ये फोटो एडिट की हुई है. बता दें कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की भारत यात्रा के दौरान उनके साथ बेटी इवांका ट्रंप (Ivanka Trump), दामाद जेरेड कुशनेर भी आए थे. इस दौरान उन्होंने ताज महल को भी देखा.

कन्हैया कुमार पर राजद्रोह का मुकदमा चलाने की मंजूरी मिली, तो बॉलीवुड एक्ट्रेस बोलीं- केजरीवाल ने वो सम्मान...

वहीं, दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) ने बॉलीवुड में फिल्म 'उड़ता पंजाब' से डेब्यू किया था. हाल ही में उनकी अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'गुड न्यूज' आई थी. इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में थे. इसके अलावा फिल्म 'सूरमा' में भी उनके काम को खूब सराहा गया था. दिलजीत दोसांझ को पंजाबी फिल्म जैसे 'जट्ट एंड जूलिएट' 'पंजाब 1984', 'सरदार जी', सुपर सिंह, 'अंबरसरीया' जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है. दिलजीत दोसांझ को 'बैक टू बेसिक' एलबम से लोकप्रियता हासिल हुई थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...