Diljit Dosanjh ने कंगना रनौत पर कसा तंज, बोले- 'दो-तीन ऐसी लड़कियां है, जिनका मेरा नाम जपे बिना खाना नहीं पचता'

दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) ने हाल ही में अपने ट्विटर हैंडल से एक ऑडियो शेयर किया है, जिसमें वह कंगना रनौत (Kangana Ranaut) पर तंज कसते नजर आ रहे हैं.

Diljit Dosanjh ने कंगना रनौत पर कसा तंज, बोले- 'दो-तीन ऐसी लड़कियां है, जिनका मेरा नाम जपे बिना खाना नहीं पचता'

दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) पर कसा तंज

खास बातें

  • दिलजीत दोसांझ का ट्वीट हुआ वायरल
  • शेयर किया ऑडियो क्लिप
  • कंगना रनौत को किया ट्रोल
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) हाल ही में किसान आंदोलन को लेकर काफी चर्चा में आ गए थे. ट्विटर पर उनकी तीखी नोकझोंक के बाद काफी विवाद छिड़ गया था.  अब एक बार फिर से कंगना और दिलजीत (Diljit Dosanjh Twitter) में बहस छिड़ गई है. दरअसल, हाल ही में दिलजीत दोसांझ ने अपने ट्विटर हैंडल से एक ऑडियो क्लिप शेयर किया. इस ऑडियो में दिलजीत कंगना रनौत का मजाक उड़ाते नजर आ रहे हैं. ऑडियो में दिलजीत दोसांझ कह रहे हैं, "हे भगवान, मुझे आप लोगों से कुछ शेयर करना है."


दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) आगे कह रहे हैं, "2, 3 लड़कियां हैं, जो जब तक सुबह में मेरा नाम नहीं जप लेती, तब तक उनका खाना नहीं पचता. यह कुछ ऐसा है कि जब डॉक्टर आपको बताए कि दो गोली सुबह और दो गोली शाम को लेना. तभी उनका खाना पच पाएगा. उनमें से एक लड़की की आवाज काफी इरिटेटिंग है, बहुत इरिटेटिंग. तो उनको भाव मत दो. वो खुद को फंदा लगा लेंगे. ओके टाटा."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


दूसरे ट्वीट में दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) ने कंगना (Kangana Ranaut) को नफरत फैलाने से मना किया था. दिलजीत दोसांझ ने लिखा था, "नफरत मत फैलाओ. कर्म बहुत ही महत्वपूर्ण चीज है. हिंदू, मुस्लिम, सिख, ईसाई, जैन, बुद्धिस्ट. हम सब एक है. यह हमें भी बचपन में भी सिखाया गया है. आज भी, अलग-अलग धर्मों में विश्वास रखने वाले लोग फिल्म के सेट पर एक साथ काम करते हैं, बिल्कुल परिवार की तरह. कुछ लोग दुनिया को जलता हुआ देखना चाहते हैं."