Disha Patani समुद्र में सिर के बल हो गई खड़ी, Video देख आप भी हो जाएंगे हैरान

एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) का यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस समुद्र में सिर के बल खड़ी होती नजर आ रही हैं.

Disha Patani समुद्र में सिर के बल हो गई खड़ी, Video देख आप भी हो जाएंगे हैरान

दिशा पटानी (Disha Patani Video) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • दिशा पटानी का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस ने सिर के बल किया समुद्र में किया स्टंट
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं और अकसर अपनी फोटो और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. दिशा पटानी का अंदाज देख हर कोई उनका दीवाना हो जाता है. हाल ही में दिशा पटानी (Disha Patani Video) का एक पुराना वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस समुद्र में सिर के बल खड़ी होती नजर आ रही हैं और फिर दूसरी तरफ पलटी मार देती हैं.  दिशा पटानी ने वीडियो में व्हाइट कलर की बिकिनी पहनी हुई है. 

एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani Video) के इस वीडियो को उनके फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस का अंदाज देखने लायक है. एक्ट्रेस के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. दिशा पटानी का यह वीडियो फैन्स को काफी पसंद आ रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आखिरी बार दिशा पटानी (Disha Patani) फिल्म 'मलंग' में नजर आई थीं. इस फिल्म में उनके साथ आदित्य रॉय कपूर, अनिल कपूर और कुणाल खेमू ने मुख्य भूमिका अदा की थी. दिशा पटानी जल्द ही सलमान खान के साथ फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड' में भी दिखाई देंगी. उनकी यह फिल्म ईद पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना के कारण फिल्म की रिलीज डेट टाल दी गई.