दिशा पटानी का सलमान खान के साथ दूसरी फिल्म करने पर आया रिएक्शन, बोलीं- कभी कल्पना भी नहीं की थी...

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) सलमान खान के साथ दूसरी फिल्म करने जा रही हैं. 'भारत' के बाद दिशा पटानी सलमान खान (Salman Khan) के साथ 'राधे (Radhe)' में नजर आएंगी और इसकी शूटिंग को जोर-शोर के साथ अंजाम भी दिया जा रहा है.

दिशा पटानी का सलमान खान के साथ दूसरी फिल्म करने पर आया रिएक्शन, बोलीं- कभी कल्पना भी नहीं की थी...

सलमान खान के साथ राधे में नजर आएंगी दिशा पटानी

खास बातें

  • सलमान संग 'भारत' में आई थीं नजर
  • अब 'राधे' में भी कर रही हैं काम
  • सलमान खान के साथ काम करने पर यूं दिया रिएक्शन
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) सलमान खान के साथ दूसरी फिल्म करने जा रही हैं. 'भारत' के बाद दिशा पटानी सलमान खान (Salman Khan) के साथ 'राधे (Radhe)' में नजर आएंगी और इसकी शूटिंग को जोर-शोर के साथ अंजाम भी दिया जा रहा है. दिशा पटानी (Disha Patani) और सलमान खान की 'राधे' ईद 2020 पर रिलीज हो रही है. दिशा पटानी एक ओर जहां अपनी आगामी फिल्म 'मलंग' की रिलीज की तैयारी में लगी हैं, वहीं वह आगामी फिल्म 'राधे' में सलमान खान के साथ काम करने को लेकर अति उत्साहित हैं.

दिशा पटानी (Disha Patani) ने सलमान खान (Salman Khan) के साथ 'राधे' में काम करने को लेकर कहा, 'सलमान सर बॉलीवुड में कई साल से बड़े स्टार रहे हैं, मैंने कभी भी नहीं सोचा था कि उनके साथ 'भारत' के बाद दोबारा काम कर पाऊंगी. जब फिल्म पर काम शुरू हुआ तो यह जानकर मैं खुश हो गई कि मैं सलमान खान के साथ फिर से काम करूंगी. हालांकि जब 'राधे' का मौका मुझे मिला, मैं सातवें आसमान पर थी. मुझे यह कहानी बहुत पसंद है और मुझे फिर से सर के साथ काम करने का मिलेगा. मुझे लगता है कि मेरी कड़ी मेहनत के साथ ही मेरी किस्मत भी अच्छी है."

दिशा पटानी (Disha Patani) की आने वाली फिल्म 'मलंग' है जिसमें वह आदित्य रॉय कपूर के साथ नजर आएंगी. मोहित सूरी द्वारा निर्देशित फिल्म 'मलंग' 7 फरवरी को रिलीज होगी. 'मलंग' में दिशा पटानी और आदित्य रॉय की कमाल की केमिस्ट्री दिख रही है और फिल्म के गानों को भी खूब पसंद किया जा रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...