दिशा पटानी इस गाने पर कुछ इस तरह थिरकीं, वीडियो हो गया वायरल

दिशा पटानी अपने ग्लैमरस अंदाज की वजह से सोशल मीडिया पर सुर्खियों में तो रहती ही हैं, हाल ही में उनकी फिल्म 'बागी 2' सुपरहिट भी रही है.

दिशा पटानी इस गाने पर कुछ इस तरह थिरकीं, वीडियो हो गया वायरल

दिशा पटानी का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • दिशा की 'बागी 2' हो गई है हिट
  • धोनी की बायोपिक में भी आई थीं नजर
  • तेलुगू फिल्म से शुरू किया था करियर
नई दिल्ली:

दिशा पटानी अपने ग्लैमरस अंदाज की वजह से सोशल मीडिया पर सुर्खियों में तो रहती ही हैं, हाल ही में उनकी फिल्म 'बागी 2' सुपरहिट भी रही है. दिशा पटानी टाइगर श्रॉफ के साथ अपनी कथित दोस्ती की वजह से भी चर्चा में रहती हैं. समय-समय पर दोनों की तस्वीरें भी वायरल होती हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर दिशा पटानी का एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे बहुत ही खूबसूरत अंदाज में विदेशी गाने पर थिरक रही हैं. 'बागी 2' में दिशा पटानी का अहम रोल था, और फिल्म में उनके साथ टाइगर श्रॉफ थे. ये वीडियो उनके फैन पेज पर वायरल हो रहा है.

ऋषि कपूर ने अमिताभ बच्चन से कहा, बच्चे की जान लोगे क्या...
 


जमानत मिलते ही 'रेस 3' में बिजी हुए सलमान खान, प्रोड्यूसर के ऑफिस इस अंदाज में पहुंचे

दिशा पटानी ने बॉलीवुड में 'MS Dhoni: The Untold Story (2016)' से पारी शुरू की थी. हालांकि इससे पहले 2015 में तेलुगू फिल्म 'लोफर' में नजर आई थीं. उनकी ये फिल्म सुपरहिट रही थी. दिशा पटानी की 2017 में जैकी चैन के साथ 'कूंग फू योगा' में भी दिखी थीं, ये फिल्म भारत और चीन के संयुक्त प्रयासों से बनी थी.

जैकलीन फर्नांडिस करने जा रही थीं ये मुश्किल काम, पहले हुआ हादसा और फिर...

दिशा पटानी कई विज्ञापनों में भी नजर आ चुकी हैं और फिटनेस की दीवानी भी हैं. वे अकसर अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर जबरदस्त वर्कआउट करते हुए फोटो पोस्ट करती हैं और उनको जबरदस्त रिस्पॉन्स भी मिलता है. हालांकि उन्होंने अभी अपने नए प्रोजेक्ट्स का ऐलान नहीं किया है लेकिन जिस तरह वह लोकप्रियता हासिल कर रही हैं, उससे जल्द ही किसी बड़े प्रोजेक्ट की घोषणा हो सकती है.   

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com