Disha Patani Video: दिशा पटानी ने धांसू एक्शन में आजमाए हाथ, वीडियो उड़ा देगा होश

Disha Patani Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी का स्टंट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, उनके इस वीडियो पर फैन्स भी खूब कमेंट कर रहे हैं.

Disha Patani Video: दिशा पटानी ने धांसू एक्शन में आजमाए हाथ, वीडियो उड़ा देगा होश

Disha Patani Video: दिशा पटानी का एक्शन वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • दिशा पटानी का स्टंट वीडियो हुआ वायरल
  • मिक्स्ड मार्शल ऑर्ट्स करती नजर आईं दिशा
  • इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया वीडियो
नई दिल्ली:

Disha Patani Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) अपनी फिटनेस और स्टंट के लिए काफी मशहूर हैं. हाल ही में दिशा पटानी (Disha Patani) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स (MMA) करती नजर आ रही हैं. दिशा पटानी (Disha Patani) ने अपने स्टंट वीडियो को इंस्टाग्राम एकाउंट से फैन्स के साथ शेयर किया है. दिशा पटानी के इस वीडियो पर फैन्स भी उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. दिशा पटानी खुद को फिट रखने के लिए खूब मेहनत करती हैं और उनका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचाता है.

Independence Day: 15 अगस्त पर टीवी एक्टर्स से पूछे गए उनके फेवरेट फ्रीडम फाइटर, मिले ये जवाब

kick starting the day

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

हाल ही में दिशा पटानी (Disha Patani) के फोटोशूट की भी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं. इन तस्वीरों में दिशा ब्लैक ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. कर्ली हेयर के साथ, गले में पड़ा लॉकेट उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा था. फैन्स को दिशा की ये तस्वीरें खूब पसंद आईं और लोगों ने उनकी खूब तारीफ भी की.

Independence Day 2019: 'हिंदुस्तान जिंदाबाद था, जिंदाबाद है, और जिंदाबाद रहेगा', 15 August पर 10 दमदार डायलॉग

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on


दिशा पटानी (Disha Patani) आखिरी बार सलमान खान के साथ फिल्म 'भारत' में नजर आईं थीं. इस फिल्म में उनकी एक्टिंग की सराहना हुई थी. 'भारत (Bharat)' में दिशा पटानी की भूमिका ने दर्शकों का भी खूब दिल जीता था. अब दिशा जल्द ही फिल्म 'मलंग (Malang)' से फैन्स का दिल चुराने वाली हैं. इस फिल्म में दिशा के साथ आदित्य रॉय कपूर भी लीड किरदार निभाते नजर आएंगे. फिल्म में अनिल कपूर (Anil Kapoor) और कुणाल भी हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...