मलाइका अरोड़ा ने Diwali पार्टी में यूं झूमकर लगाए ठुमके, Viral Video ने मचाई धूम

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की दिवाली (Diwali 2019) के मौके की कई फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, और उनका कमाल का अंदाज फैन्स को जबरदस्त अंदाज में पसंद भी आ रहा है.

मलाइका अरोड़ा ने Diwali पार्टी में यूं झूमकर लगाए ठुमके, Viral Video ने मचाई धूम

Viral Video: मलाइका अरोड़ा ने दिवाली पार्टी में झूमकर किया डांस

खास बातें

  • मलाइका अरोड़ा का वीडियो हुआ वायरल
  • मलाइका ने झूमकर लगाए ठुमकेै
  • दिवाली पार्टी में आईं नजर
नई दिल्ली:

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की दिवाली (Diwali 2019) के मौके की कई फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, और उनका कमाल का अंदाज फैन्स को जबरदस्त अंदाज में पसंद भी आ रहा है. मलाइका अरोड़ा की बेटे अरहान और बहन अमृता अरोड़ा के साथ तस्वीरों को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. लेकिन मलाइका अरोड़ा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक डांस वीडियो डाला है. मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के इस डांस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है, और सोशल मीडिया पर मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का दिवाली (Diwali) के मौके पर डांस वाला यह वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है.


मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इस वीडियो में ट्रेडिशन नहीं बल्कि मॉडर्न ड्रेस में नजर आ रही हैं, और दिवाली के मौके पर झूमकर ठुमके लगा रही है. बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका ने इस बार अपने परिवार के साथ दिवाली सेलिब्रेट की है. मलाइका अरोड़ा ने बहन अमृता अरोड़ा और बेटे अरहान खान के साथ कई फोटो भी सोशल मीडिया पर डाली हैं. मलाइका अरोड़ा की फोटो पर यूं तो फैन्स के साथ-साथ सेलिब्रिटीज भी खूब कमेंट कर रहे हैं, लेकिन अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के चाचा संजय कपूर का कमेंट कुछ खास रहा है. अरहान (Arhaan Khan) और अमृता के साथ फोटो शेयर करते हुए मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने लिखा, 'मेरा प्यार.'

मलाइका अरोड़ा की इस फोटो पर संजय कपूर ने कमेंट करते हुए दिल का इमोजी बनाया. इस तरह दिवाली (Diwali 2019) के मौके पर मलाइका अरोड़ा अपने अंदाज और तस्वीरों की वजह से सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...