विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 13, 2019

Dream Girl Movie Review: पैसा वसूल फिल्म है आयुष्मान खुराना और नुसरत भरूचा की 'ड्रीम गर्ल'

Dream Girl Movie Review: 'ड्रीम गर्ल' के जरिये आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) एक बार फिर मनोरंजन की जोरदार खुराक लेकर आए हैं. फिल्म हंसी-मजाक के साथ सेल्फी कल्चर पर तंज भी कस जाती है.

Read Time: 4 mins
Dream Girl Movie Review: पैसा वसूल फिल्म है आयुष्मान खुराना और नुसरत भरूचा की 'ड्रीम गर्ल'
Dream Girl Review: कॉमेडी से भरपूर है आयुष्मान खुराना और नुसरत भरूचा की 'ड्रीम गर्ल'
नई दिल्ली:

Dream Girl Movie Review: 'ड्रीम गर्ल' के जरिये आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) एक बार फिर मनोरंजन की जोरदार खुराक लेकर आए हैं. आयुष्मान खुराना की 'ड्रीम गर्ल' पूरी तरह से एंटरटेनिंग मूवी है और इसमें कॉमेडी का जबरदस्त छौंक है. 'ड्रीम गर्ल (Dream Girl)' की कहानी, डायरेक्शन और एक्टिंग सभी बहुत ही सिम्पल है, और मजेदार है. फिल्म के वनलाइनर्स और मजाकिया सीन कमाल के हैं, और आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) का पूजा अवतार तो फुलटू धमाल है. 'ड्रीम गर्ल (Dream Girl)' में राज शांडिल्य का डायरेक्शन और आयुष्मान खुराना की एक्टिंग सोने पर सुहागा रही है. 

देखें Dream Girl का Movie Review:

'ड्रीम गर्ल (Dream Girl Movie Review)' की कहानी करमवीर सिंह यानी आयुष्मान खुराना की है. आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) राम लीला में सीता का किरदार निभाते हैं, और उनके पिता अन्नू कपूर पर लोन का बोझ है. करणवीर का दोस्त है स्माइली यानी मंजोत सिंह. एक दिन अचानक करमवीर को एक ऐड दिखता है, और वह नौकरी के लिए पहुंच जाता है. अब यहां करमवीर को मजबूरन पूजा बनना पड़ता है, और पूजा उस गुप्त फ्रेंडशिप कॉल सेंटर की जान बन जाती है. पूजा के आशिकों की तादाद बढ़ती ही जाती है और यहीं परेशानी भी शुरू होती है. करमवीर की मुलाकात माही यानी नुसरत भरुचा से होती है, और झट मुलाकात तो पट इश्क हो जाता है. वहीं पूजा के प्रेमियों की लिस्ट में माही का भाई महिंदर, शायर पुलिस वाला, एडिटर रोमा, देसी जस्टिन बीबर टोटो और करमवीर के पिता जगजीत शामिल हो चुके होते हैं. इसके बाद शुरू होती है, मजेदार कॉमेडी. हालांकि आखिर आते-आते फिल्म थोड़ी खिंचने लगती है, लेकिन कॉमेडी की डोज को पिरोकर ने बहुत ही सयानापन दिखाया है. दिलचस्प यह है कि जिस तेजी से करम और माही को इश्क होता है, उतनी ही तेजी से फिल्म का अंत भी होता है.

'ड्रीम गर्ल (Dream Girl Movie Review)' में हर एक्टर ने बहुत ही कमाल की एक्टिंग की है. फिल्म की जान कलाकारों की कॉमिक टाइमिंग है. आयुष्मान खुराना तो हर फिल्म के साथ सरप्राइज करते हैं. आयुष्मान करमवीर से लेकर पूजा तक के सफर में खूब जमे हैं, और मंजोत सिंह ने स्माईली बनकर सबके चेहरे पर खूब मुस्कान बिखेरी है. नुसरत भरूचा ने भी माही का रोल बढ़िया ढंग से निभाया है. अन्नू कपूर और विजय राज तो कमाल के एक्टर हैं. अन्नू कपूर ने आयुष्मान के पिता और पूजा के आशिक के रोल में जान डाल दी है, और फिल्म में उनसे जुड़ा एक बहुत ही दिलचस्प सरप्राइज भी है. उधर, विजय राज ने पुलिसिया शायर का जो रोल किया है, वह भी भरपूर मजा दिलाता है. इस तरह फिल्म एक्टिंग के मामले में खूब रिच है. 

'ड्रीम गर्ल (Dream Girl)' को राज शांडिल्य (Raaj Shaandilyaa) ने डायरेक्ट किया है. राज शांडिल्य ने चीजों को आसान रखा है, और उनका फोकस कॉमेडी पर रहा है. 'ड्रीम गर्ल (Dream Girl)' में तीन गाने आते हैं, और वह हंसते-खेलते निकल जाते हैं. फिल्म में यूथ कनेक्ट भी है, और सेल्फी कल्चर की वजह से बढ़ते अकेलेपन को भी निशाना बनाया गया है. 'ड्रीम गर्ल (Dream Girl)' का बजट लगभग 30 करोड़ रुपये बताया जाता है. आयुष्मान खुराना 'बरेली की बर्फी (2017)', 'शुभ मंगल सावधान (2017)', 'अंधाधुन (2018)', 'बधाई हो (2018)' और 'आर्टिकल 15 (2019)' के बाद एक बार फिर 'ड्रीम गर्ल (Dream Girl)' से दिल में उतरने में कामयाब रहे हैं.

रेटिंगः 3.5/5 स्टार
डायरेक्टरः राज शांडिल्य
कलाकारः आयुष्मान खुराना, नुसरत भरूचा, मंजोत सिंह, विजय राज, अभिषेक बनर्जी और अन्नू कपूर

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
अब प्यार पर कटेगा जीएसटी, ये हमारा नहीं विद्या बालन का गणित है, खूब वायरल हो रहा वीडियो
Dream Girl Movie Review: पैसा वसूल फिल्म है आयुष्मान खुराना और नुसरत भरूचा की 'ड्रीम गर्ल'
21 साल से इस रेड कार्पेट की शान बढ़ा रही हैं ऐश्वर्या राय, लुक के मामले में हर बार बेहतर होता गया स्टाइल, तस्वीरें हैं सबूत
Next Article
21 साल से इस रेड कार्पेट की शान बढ़ा रही हैं ऐश्वर्या राय, लुक के मामले में हर बार बेहतर होता गया स्टाइल, तस्वीरें हैं सबूत
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;