NDTV Khabar

तापसी पन्नू के साथ ‘मनमर्जियां’ करने को तैयार साउथ का सलमान

सिर्फ साउथ की फिल्में ही नहीं साउथ के स्टार भी बॉलीवुड में खूब चलते हैं. तभी तो कभी साउथ की एक्ट्रेस बॉलीवुड फिल्मों में नजर आती हैं तो कभी साउथ के सुपरस्टार्स

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
तापसी पन्नू के साथ ‘मनमर्जियां’ करने को तैयार साउथ का सलमान

पिता ममूटी के साथ दलकर सलमान

खास बातें

  1. मलयालम सुपरस्टार ममूटी के हैं बेटे
  2. बॉलीवुड में साइन की है दूसरी फिल्म
  3. इरफान खान के साथ भी आएंगे नजर
नई दिल्ली: सिर्फ साउथ की फिल्में ही नहीं साउथ के स्टार भी बॉलीवुड में खूब चलते हैं. तभी तो कभी साउथ की एक्ट्रेस बॉलीवुड फिल्मों में नजर आती हैं तो कभी साउथ के सुपरस्टार्स को अपने एक्टिंग के जौहर दिखाने का मौका मिलता है. मलयालम फिल्मों के सुपरस्टर ममूटी के बेटे दलकर सलमान बॉलीवुड में दस्तक देने जा रहे हैं. कहा जा रहा है कि दलकर बॉलीवुड फिल्म ‘मनमर्जियां’ में नजर आ सकते हैं. अगर दलकर ने यह फिल्म साइन की है तो यह बॉलीवुड की दूसरी फिल्म होगी जिसके लिए उन्होंने हां कही है. इससे पहले वे इरफान खान के साथ ‘कारवां’ फिल्म भी साइन कर चुके हैं. यानी उनका इरादा बड़ा धमाल करने का है.

 
 

A post shared by Dulquer Salmaan (@dqsalmaan) on



गोरे होने का साबुन निकला बेकार, तो साउथ के सुपरस्टार को कोर्ट में घसीटा

टिप्पणियां
मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक , ‘मनमर्जियां’ को अश्विनी अय्यर तिवारी डायरेक्ट कर रही हैं. दलकर के साथ तापसी पन्नू और विकी कौशल लीड रोल में नजर आएंगे. फिल्म का विषय प्रेम त्रिकोण होगा यह बात इसकी कास्टिंग से ही समझ आ रही है. दलकर मलयालम फिल्मों का हिट चेहरा हैं और उनकी यूथ में जबरदस्त फैन फॉलोइंग हैं. उनकी कुछ दिन पहले रिलीज हुई ‘सीआईए’ को भी काफी पसंद किया गया था. अब उनके बॉलीवुड में दस्तक देने से उनकी रीच तो बढ़ेगी ही, शायद वे साउथ जैसा फैन बेस बॉलीवुड में बना सकें. वैसे उनके पिता ममूटी बॉलीवुड में किस्मत आजमा चुके हैं, लेकिन उन्हें कोई बड़ी कामयाबी हासिल नहीं हुई थी.

  ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...