अमिताभ बच्चन से फैन ने पूछा- आप कभी देश का पीएम बनना चाहते हैं? शहंशाह ने यूं दिया जवाब

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) से एक फैन ने हाल ही में यह सवाल पूछा कि क्या वो कभी देश का पीएम बनना चाहते हैं?

अमिताभ बच्चन से फैन ने पूछा- आप कभी देश का पीएम बनना चाहते हैं? शहंशाह ने यूं दिया जवाब

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)

खास बातें

  • अमिताभ बच्चन से फैन ने पूछा पीएम बनने का सवाल
  • पूछा-आप कभी देश का पीएम बनना चाहते हैं?
  • शहंशाह ने यूं दिया जवाब
नई दिल्ली:

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं, और वह लगातार अपने फैन्स के साथ संपर्क बनाए हुए हैं. बॉलीवुड के शहंशाह ने हाल ही में अपने ब्लॉग के 12 साल पूरे होने पर एक पोस्ट शेयर किया था. इस पोस्ट पर उनके एक फैन ने एक अजीब सा सवाल पूछा, जिसका जवाब  अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने दिया है. फैन ने उनसे पूछा- "सर आप कभी देश का पीएम बनना चाहते हैं?"  फैन के इस सवाल के जवाब में अमिताभ बच्चन ने लिखा: "अरे यार, सुबह सुबह शुभ शुभ बोलो." उन्होंने फैन के सवाल का इस तरह जवाब दिया.

vdd8pjj8

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का राजनीति का भी  थोड़ा बहुत अनुभव है. उन्होंने साल 1984 में इलाहाबाद (प्रयागराज) सीट से लोकसभा का चुनाव लड़ा था. इस चुनाव में उन्हें भारी बहुमत से जीत हासिल हुई थी. हालांकि, उन्होंने तीन साल बाद ही इस्तीफा दे दिया था. बॉलीवुड के शहंशाह ने बीते दिनों 'शोले' (Sholay) के प्रीमियर की फोटो शेयर की थी. उन्होंने कैप्शन में लिखा था: "शोले के प्रीमियर पर...15 अगस्त, 1975, मिनर्वा सिनेमा...मां, बाबूजी, जया और बो टाई में मैं...जया कितनी प्यार लग रही हैं...यह 35एमएम प्रिंट का प्रीमियर था...70एमएम स्टीरियो साउंड प्रिंट पहली भारत में आया लेकिन कस्टम में फंस गया. लेकिन आधी रात को प्रीमियर खत्म होने के बाद हमें खबर मिली कि 70एमएम का प्रिंट कस्टम से पास हो गया...हमने रमेशजी को उसे यहां लाने के लिए कहा...और यह आ भी गया...70 एमएम के स्टीरियों पर पहली भारतीय फिल्म...मैं विनोद खन्ना के साथ बालकनी में जमीन पर बैठा था, और सुबह तीन बजे तक इन कमाल के रिजल्ट को देख रहा था."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्क फ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) जल्द ही बॉलीवुड में चार फिल्मों के जरिए धमाल मचाने वाले हैं. इन फिल्मों में 'चेहरे', 'झुंड', 'ब्रह्मास्त्र' और 'गुलाबो-सिताबो' शामिल है. कुछ दिनों पहले ही बिग बी की अपकमिंग फिल्म झुंड का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसमें वह कोच के रूप में नजर आ रहे थे. फिल्मों से इतर एक्टर इन दिनों कोरोनावायरस के कारण सेल्फ आइसोलेशन में हैं. घर में रहने के बाद भी वह अकसर सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो के जरिए कोरोनावायरस पर जागरुकता फैलाते हैं.