यू-ट्यूब पर हिट ऐश्वर्या-अनिल की Fanney Khan, 36 लाख बार देखा गया टीजर...

Fanney Khan (फन्ने खां) का टीजर मंगलवार को रिलीज हुआ. 19 घंटे पहले यूट्यूब पर जारी किए गए इस टीजर को अब तक 36 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. यह यू-ट्यूब पर दूसरे नंबर पर ट्रेंड कर रहा है.

यू-ट्यूब पर हिट ऐश्वर्या-अनिल की Fanney Khan, 36 लाख बार देखा गया टीजर...

Fanney Khan के टीजर में ऐश्वर्या राय बच्चन

खास बातें

  • 'फन्ने खां' का टीजर हुआ रिलीज
  • अनिल कपूर हैं लीड रोल में
  • ऐश्वर्या और राजकुमार राव करेंगे रोमांस
नई दिल्ली:

अनिल कपूर, ऐश्वर्या राय बच्चन और राजकुमार राव की आगामी फिल्म Fanney Khan (फन्ने खां) का टीजर रिलीज हो गया है. और रिलीज होते ही टीजर ने यू-ट्यूब पर धूम मचा दी है. 19 घंटे पहले यूट्यूब पर जारी किए गए इस टीजर को अब तक 36 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. यह यू-ट्यूब पर दूसरे नंबर पर ट्रेंड कर रहा है.

एक्ट्रेस का पीछा कर रहा था ये शख्स, घर के बाहर कुछ इस तरह बजाई बैंड; देखें Video

'फन्ने खां' के टीजर में अनिल कपूर, ऐश्वर्या राय बच्चन और राज कुमार राव नजर आ रहे हैं. 'फन्ने खां' के टीजर में राजकुमार राव की आवाज बैकग्राउंड में आ रही है, और वह बता रहे हैं कि फन्ने खां कौन होता है. इस टीजर में ऐश्वर्या राय की एक झलक देखने को मिलती है, जबकि अनिल कपूर बिल्डिंग की छत पर बैठे ट्रम्पेट बजाते नजर आ रहे हैं. अनिल कपूर बहुत ही लगन के साथ ट्रम्पेट बजा रहे हैं, और उनके बैकग्राउंड में पूरा शहर है. 

देखें, टीजर....


हालांकि 'फन्ने खां' के पहले पोस्टर में अनिल कपूर अपनी पीठ दिखाते हुए एक हाथ में ट्रम्पेट और दूसरे हाथ मे टिफिन थामे हुए नजर आये थे, जिसमे एक आम आदमी के सपने से रूबरू करवाने की कोशिश की गई थी जो सपने को अपने भीतर संजो कर आजीविका को संतुलित करता है.  दूसरे पोस्टर में अनिल कपूर के चरित्र की पहली झलक देखने को मिली जिसमें एक बार फिर वह तारों की छाव में अपने हाथ में ट्रम्पेट थामे हुए दिखाई दे रहे थे. लेकिन टीजर में कुछ ज्यादा खुलासा नहीं होता है. 

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के फैन्स के लिए बुरी खबर, जेठालाल ने किया 100 करोड़ रु. का फ्रॉड

अतुल मांजरेकर द्वारा निर्देशित, "फन्ने  खान" में अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय की जोड़ी 'ताल' के बाद एक बार फिर स्क्रीन पर नजर आएगी. म्यूजिकल कॉमेडी 'फन्ने  खां' एक पिता की कहानी है जो अपनी महत्वाकांक्षी सिंगर बेटी का सपना पूरा करना चाहता है. ऐश्वर्या राय बच्चन इस फिल्म में सिंगिंग सेंसेशन की भूमिका में नजर आएंगी. वहीं, अभिनेता राजकुमार राव फिल्म में ऐश्वर्या के प्रेमी का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे.

भोजपुरी में तहलका मचाने आ गई मस्तानी अकासा, 'ठग रांझा' का भोजपुरी वर्जन हुआ वायरल

गुलशन कुमार द्वारा प्रस्तुत यह फिल्म टी-सीरीज और आरओएमपी फिल्म्स प्रोडक्शन के बैनर तहत बनी है. अतुल मांजरेकर द्वारा निर्देशित 'फन्ने  खां' 3 अगस्त को रिलीज होगी.

  ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com