कांग्रेस से BJP में आईं खुशबू सुंदर बोलीं 'हमें PM Modi की जरूरत है' तो फराह खान ने यूं दिया रिएक्शन

खुशबू सुंदर ने कहा कि अगर राष्ट्र को आगे बढ़ना है तो हमें देश को सही दिशा में ले जाने के लिए पीएम मोदी (PM Modi) की आवश्यकता होगी. खुशबू सुंदर के इस बयान को लेकर फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने ट्वीट किया है.

कांग्रेस से BJP में आईं खुशबू सुंदर बोलीं 'हमें PM Modi की जरूरत है' तो फराह खान ने यूं दिया रिएक्शन

फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने खुशबू सुंदर (Khushbu Sundar) के बयान पर दिया रिएक्शन

खास बातें

  • कांग्रेस से बीजेपी में शामिल हुईं खुशबू सुंदर ने की पीएम मोदी की तारीफ
  • फराह खान ने ट्वीट कर खुशबू सुंदर पर साधा निशाना
  • फराह खान अली का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

एक्टिंग से पॉलिटिक्स में आईं तमिलनाडू की कांग्रेस नेता खुशबू सुंदर (Khushbu Sundar) ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. उन्होंने इसके कुछ घंटों बाद ही तमिलनाडू से दिल्ली आकर भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janta Party) की सदस्यता ग्रहण कर ली है. बीजेपी में शामिल होने के बाद खुशबू सुंदर ने कहा कि अगर राष्ट्र को आगे बढ़ना है तो हमें देश को सही दिशा में ले जाने के लिए पीएम मोदी (PM Modi) की आवश्यकता होगी. खुशबू सुंदर के इस बयान को लेकर फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने ट्वीट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में फराह खान अली ने सवाल भी किया कि लोग क्या इतनी जल्दी बदल जाते हैं. 

Newsbeep

फराह खान (Farah Khan Ali) ने खुशबू सुंदर के बयान पर रिएक्शन देते हुए लिखा, "किसी तरह यह ट्वीट गलत लग रहा है, क्योंकि यह कहने वाले व्यक्ति ने ही कुछ दिनों पहले उस पार्टी की मुखर रूप से आलोचना की थी. क्या लोग इतनी जल्दी बदल जाते हैं?" फराह खान के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर भी जमकर कमेंट कर रहे हैं. खुशबू सुंदर ने अपना इस्तीफा देने के बाद कहा कि वो ऐसा पार्टी के कुछ नेताओं के 'अपनी बात थोपने' और 'दबाव डालने' के विरोध में कर रही हैं. बीजेपी जॉइन करने के बाद उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेता हकीकत से काफी दूर हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि कांग्रेस (Congress) ने भी खुशबू सुंदर (Khushbu Sundar) को पार्टी के प्रवक्ता पद से तत्काल प्रभाव से हटा दिया था. तमिलनाडु कांग्रेस कमेटी ने कहा कि उनके फैसले से पार्टी को कोई नुकसान नहीं होगा. बता दें कि 50 साल की लोकप्रिय तमिल अभिनेत्री सुंदर 2014 में कांग्रेस में शामिल हुई थीं. कांग्रेस में शामिल होने से पहले वह डीएमके में थीं. उन्होंने अपना इस्तीफा कांग्रेस की शीर्ष नेता सोनिया गांधी को भेजा है. उन्होंने कहा, 'पार्टी के अंदर शीर्ष स्तर पर कुछ लोग हैं जिनका जमीनी स्तर पर कोई संपर्क या सार्वजनिक पहचान नहीं है, वो अपनी बात थोप रहे हैं और मेरे जैसे लोग जो पार्टी के लिए गंभीरता से काम करना चाहते हैं उन्हें पीछे किया जा रहा है और दबाया जा रहा है.'