फराह खान ने सरकार के 20 लाख करोड़ के पैकेज पर कसा तंज, बोलीं- रूसी गुड़िया बबुष्का की तरह है जितना...

फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने इस 20 लाख करोड़ के पैकेज को लेकर तंज कसा है. इसे रूसी गुड़िया बबुष्का की तरह बताया है.

फराह खान ने सरकार के 20 लाख करोड़ के पैकेज पर कसा तंज, बोलीं- रूसी गुड़िया बबुष्का की तरह है जितना...

फराह खान अली ने कसा 20 लाख करोड़ रुपये के पैकेज पर तंज

खास बातें

  • फराह खान का ट्वीट हुआ वायरल
  • 20 लाख करोड़ रुपये के पैकेज पर यूं कसा तंज
  • रूसी गुड़िया से कर डाली तुलना
नई दिल्ली:

कोराना वायरस (Coronavirus) की वजह से लॉकडाउन चल रहा है, और गहरे आर्थिक संकट का माहौल है. ऐसे में सरकार ने 20 लाख करोड़ रुपये के पैकेज का ऐलान किया था, ताकि अर्थव्यवस्था में नई जान फूंकी जा सके. इस पैकेज को लेकर वित्त मंत्री  ने कई ऐलान भी किए हैं. लेकिन मशहूर जूलरी डिजाइनर और बॉलीवुड एक्टर संजय खान की बिटिया फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने इस 20 लाख करोड़ के पैकेज को लेकर तंज कसा है. फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने इस पर ट्वीट किया है और यह ट्वीट खूब पढ़ा भी जा रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने सरकार द्वारा इस पैकेज पर तंज कसते हुए कहा है, 'सरकार का 20 लाख करोड़ रुपये का पैकेज मुझे रूसी गुड़िया बबुष्का की याद दिलाता है. जिस बहुत ही भव्य ढंग से लपेटा गया होता है. लेकिन आप इसे खोलते रहिए, और यह छोटी से और छोटी होती जाएगी.' वैसे भी फराह खान सोशल मीडिया पर समसामयिक मसलों पर अपनी राय खुलकर रखती हैं. कई बार उन्हें ट्रोल भी कर दिया जाता है, लेकिन वह अपनी बात कहने से पीछे नहीं हटती हैं. 

कोरोना वायरस (Corovavirus) की वजह से तेज में लॉकडाउन की चौथा चरण चल रहा है. चौथा चरण 31 मई को खत्म होने जा रहा है. इसके बाद लॉकडाउन 5 की भी तैयारी है. वहीं कोरोना के मामलों में लगातार इजाफा हो रहा है, और कोई राहत मिलती नजर नहीं आ रही है. देश में इस समय कोरोना वायरस के मामले 1,58,333 पर पहुंचे चुके हैं, जबकि 4,531 लोगों की मौत हो चुकी है.