NDTV Khabar

फिल्मों के बाद अब वेब सीरीज बनाएंगी फराह खान...

'गर्ल पावर' पर आधारित फिल्म के बारे में फराह ने कहा, "नहीं यह वेब सीरीज में बदल सकती है. मुझे नहीं पता, लेकिन 'लिप सिंग बैटल' शूट पूरा होते ही मैंने पटकथा लिखनी शुरू कर दी है.

66 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
फिल्मों के बाद अब वेब सीरीज बनाएंगी फराह खान...

फराह खान.

नई दिल्ली: 'मैं हूं न', 'ओम शांति ओम', 'हैप्पी न्यू ईयर' जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुकीं फराह खान अब फिल्मों के बाद वेब सीरीज बनाने जा रही हैं. कोरियोग्राफर से फिल्ममेकर बनीं फराह खान का कहना है कि वह 'गर्ल पॉवर' पर फिल्म की जगह वेब सीरीज प्रोड्यूस कर सकती हैं. फराह (52) ने इससे पहले एक इंटरव्यू में कहा था कि वह 'गर्ल पॉवर' पर फिल्म बनाने की योजना बना रही हैं, जो उनकी पिछली फिल्मों की तुलना में 'वास्तविक' होगी.

यह भी पढ़ें: फराह खान के शो में पहुंचे अनिल कपूर.. नहीं नहीं, यह तो कोई और है !

वहीं इस बारे में पूछे जाने पर फराह ने कहा, "नहीं यह वेब सीरीज में बदल सकती है. मुझे नहीं पता, लेकिन 'लिप सिंग बैटल' शूट पूरा होते ही मैंने पटकथा लिखनी शुरू कर दी है.

'हैप्पी न्यू ईयर' की निर्देशक वर्तमान में 'लिप सिंग बैटल' की मेजबानी कर रही हैं. यह अंतर्राष्ट्रीय शो 'लिप सिंग बैटल' का भारतीय रूपांतरण है. इसमें न केवल बॉलीवुड के ए-लिस्टर्स दिखाई दे रहे हैं, बल्कि टेलीविजन कलाकार और खेल-जगत से जुड़ी हस्तियां भी इसमें शामिल हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
(इनपुट: IANS)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement