NDTV Khabar

'गोल्डन मैन' बप्पी दा की सोने की चेन देखकर हैरान रह गईं फराह खान, कुछ ऐसा रहा रिएक्शन

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर सिंगर बप्पी लाहिड़ी अपने गोल्ड चेन से हमेशा से पहचाने जाते रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'गोल्डन मैन' बप्पी दा की सोने की चेन देखकर हैरान रह गईं फराह खान, कुछ ऐसा रहा रिएक्शन

बप्पी लाहिड़ी के साथ फराह खान

खास बातें

  1. फिर दिखे 'गोल्डन मैन' बप्पी लाहिड़ी
  2. फराह खान भी थी मौजूद
  3. सोने की चेन देखकर हुए हैरान
नई दिल्ली: बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर सिंगर बप्पी लाहिड़ी अपने गोल्ड चेन से हमेशा से पहचाने जाते रहे हैं. उन्हें बिना गोल्ड चेन के किसी ने भी नहीं देखा होगा, ऐसे में जब उनकी मुलाकात कोरियोग्राफर और डायरेक्टर फराह खान से हुई तो वह हैरान रह गई. एक इवेंट के दौरान फराह खान और बप्पी लाहिड़ी आपस में मिले. कैमरे के सामने जब फराह ने उनके गले में कई तोलों के सोने देखी तो उनका एक्सप्रेशन देखने लायक था. कुछ ऐसी ही तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. बॉलीवुड फोटो जर्नलिस्ट विरल भयानी ने कुछ ऐसी ही तस्वीर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है.

बप्पी दा के पोते ने गाया इंग्लिश सॉन्ग, स्टाइल पर फिदा हुए फैन... देखें वीडियो

बता दें कि बप्पी लाहिड़ी अमेरिकी रैपर स्नूप डोग के साथ 2015 में 'पटियाला पैग' ट्रैक बना चुके हैं. बप्पी को 1982 में उनके गाने 'जिम्मी जिम्मी जिम्मी आजा' से वैश्विक संगीत में योगदान देने के लिए लंदन के 'वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड' से सम्मानित किया गया था. अपने नए साथी का नाम न बताते हुए सुपरहित गीत 'तम्मा तम्मा लोगे' के संगीतकार ने कहा कि उनकी इच्छा दिग्गज गायक एल्टन जॉन के साथ काम करने की है.
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on


बप्पी ने 2017 में आई अमेरिकी फिल्म 'किंग्समैन : द गोल्डन सर्किल' में 'जॉन' के लिए डबिंग की थी. फिल्म के निर्देशक मैथ्यू वॉन थे. बप्पी ने 2016 में आई 'डिज्नी' की एनीमेटेड फिल्म 'मोआना' के किरदार 'टमाटोआ' को आवाज दी थी. अपनी शानदार सोने की चैनों के लिए 'गोल्डन मैन' के नाम से लोकप्रिय बप्पी ने 'मोआना' से 'शिनी' के हिंदी रूपांतरण 'शोना (गोल्ड)' को भी लिखा और गाया है. उनका हालिया गीत 'याद आ रहा है तेरा प्यार' को मुंबई में शुक्रवार को पूरा हुआ.

Sanju की मां का रोल निभा रहीं मनीषा कोइराला ने खोले राज, 'रणबीर से छोटा किरदार लेकिन...'

टिप्पणियां
संगीत के वर्तमान परिदृश्य में उन्होंने कहा कि यह डिजिटल दुनिया है और बदलाव हमेशा से अच्छा होता है. फिर भी आप देखते हैं कि हर कोई पुराने हिट गानों के पीछे दौड़ रहा है और उन्हें दोबारा तैयार कर रहा है. बप्पी ने फिलहाल 'दो पल प्यार के', 'डिस्को डांसिंग स्टार' और पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी के जीवन पर आधारित एक अनाम फिल्म सहित तीन फिल्मों में संगीत देने के साथ-साथ गीत भी गाए हैं.

(इनपुट आईएएनएस से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement