फराह खान को सेलिब्रिटीज के वर्कआउट वीडियो शेयर करने पर आया गुस्सा, बोलीं- हमारे ऊपर रहम करिये...

फराह खान (Farah Khan) ने कहा, 'सभी वीडियो बना रहे थे तो मैने सोचा मैं भी एक वीडियो बनाऊं. लोगों की सुरक्षा और उनके स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए मेरा आप सभी सेलिब्रिटीज और स्टार्स से अनुरोध है कि कृप्या अपने वर्कआउट वीडियो बनाना बंद करें...'

फराह खान को सेलिब्रिटीज के वर्कआउट वीडियो शेयर करने पर आया गुस्सा, बोलीं- हमारे ऊपर रहम करिये...

फराह खान (Farah Khan) ने सेलिब्रिटीज को वर्कआउट वीडियो शेयर करने पर लगाई फटकार

खास बातें

  • फराह खान ने सेलिब्रिटीज को वर्कआउट वीडियो शेयर करने पर लगाई फटकार
  • डायरेक्टर ने कहा कि आपके पास अपनी फिगर के अलावा...
  • फराह खान का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड कलाकार और बाकी स्टार्स इन दिनों कोरोनावायरस (Coronavirus Pandemic) के कारण सेल्फ आइसोलेशन में हैं. घर में रहकर वह अकसर अपने वर्कआउट वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं. लेकिन हाल ही में फराह खान (Farah Khan) ने एक वीडियो शेयर कर सभी सेलिब्रिटीज को वर्कआउट वीडियो शेयर करने पर फटकार लगाई है. फराह खान ने अपना वीडियो शेयर कर सेलिब्रिटीज से कहा कि मेरी प्रार्थना है आप लोगों से कि अपना वर्कआउट वीडियो बनाना बंद करें. फराह खान (Farah Khan) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इस पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं.

BAS KARO yeh workout videos !! video shot by :- #diva

A post shared by Farah Khan Kunder (@farahkhankunder) on

फराह खान (Farah Khan) ने अपने वीडियो में कहा, "सभी वीडियो बना रहे थे तो मैने सोचा मैं भी एक वीडियो बनाऊं. लोगों की सुरक्षा और उनके स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए मेरा आप सभी सेलिब्रिटीज और स्टार्स से अनुरोध है कि कृप्या अपने वर्कआउट वीडियो बनाना बंद करें. मैं समझ सकती हूं कि आपको विशेषाधिकार है इस महामारी के बीच अपने फिगर के अलावा और किसी चीज की चिंता न करने का. लेकिन हम में से कई लोगों को इस संकट के दौरान चिंता है तो कृप्या हमारे ऊपर रहम करिये. अगर आप यह नहीं कर सकते तो बाद में इस चीज के लिए बुरा महसूस मत करना अगर मैंने आपको अनफॉलो कर दिया."

बता दें कि फराह खान (Farah Khan) बॉलीवुड की मशहूर डायरेक्टर और कोरियोग्राफर हैं. उनके इस वीडियो पर मलाइका अरोड़ा, रोहित शेट्टी, शिल्पा शेट्टी, मनीष पॉल, गीता कपूर और कई बॉलीवुड कलाकारों ने कमेंट किये. वहीं, कोरोनावायरस की बात करें तो अब तक भारत में इससे संक्रमित लोगों की संख्या करीब 649 पहुंच गई है. साथ ही कोरोनावायरस से देश में अब तक 13 लोगों की जान जा चुकी है. इस वायरस से महाराष्ट्र में सबसे ज्यादा तीन लोगों की जान गई है. 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com