NDTV Khabar

फरहान अख्तर ने पहली बार गाया तेलुगू सॉन्ग, महेश बाबू ने कुछ ऐसे किया THANKS

एक्टिंग ही नहीं सिंगिंग के लिए भी मशहूर फरहान अख्तर ने दक्षिण के सुपरस्टार महेश बाबू की आगामी फिल्म ‘भारत आने नेनू’ के साथ ही तेलुगू में पहली बार गाना गाया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
फरहान अख्तर ने पहली बार गाया तेलुगू सॉन्ग, महेश बाबू ने कुछ ऐसे किया THANKS

फरहान अख्तर और महेश बाबू

खास बातें

  1. फरहान ने पहली बार तेलुगू में गाया
  2. महेश ने ट्वीट कर किया धन्यवाद
  3. 'भारत आने नेनु' में गाया गाना
नई दिल्ली: एक्टिंग ही नहीं सिंगिंग के लिए भी मशहूर फरहान अख्तर ने दक्षिण के सुपरस्टार महेश बाबू की आगामी फिल्म ‘भारत आने नेनू’ के साथ ही तेलुगू में पहली बार गाना गाया है. ‘भारत आने नेनू’ में महेश बाबू के साथ कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में हैं. फरहान के गाने ‘आई डोंट नो’ को देवी श्री प्रसाद ने संगीतबद्ध किया है और इसमें फिल्म के दोनों कलाकार नजर आ रहे हैं. महेश ने ट्विटर पर लिखा, ‘‘फरहान अख्तर आपका शुक्रिया, गाना मुझे बहुत पसंद आया. तेलुगू फिल्म जगत में आपका स्वागत है.’’ 

सलमान का करियर चमकाने वाले साउथ सुपरस्टार की फिल्म का First Look रिलीजफरहान ने इसके जवाब में लिखा, ‘‘इस मौके के लिए महेश आपका शुक्रिया. आपके लिए गाना गाना मेरा सौभाग्य है.’’ बता दें कि महेश बाबू साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार एक्टर्स में से एक हैं. उनकी टीवी पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म 'बिजनेसमैन नंबर 1' को उत्तर भारत में सबसे ज्यादा पसंद किया गया. दूसरी ओर प्रोड्यूसर के तौर पर भी पहचाने जाने वाले फरहान अपनी खुद की फिल्मों में भी कई गाने गाए हैं. फरहान पहली बार तेलुगू फिल्म में गाना गा रहे हैं.

टिप्पणियां
VIDEO: हिट फिल्म के लिए लोकेशन नहीं, कहानी अच्छी होनी चाहिए : फरहान

(इनपुट भाषा से)

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement