शाहीन बाग मामले पर भिड़े दो बॉलीवुड डायरेक्टर, एक ने दी 'इस्लाम' अपनाने की सलाह, फिर हुआ ऐसा...

फिल्ममेकर हंसल मेहता (Hansal Mehta) ने डायरेक्टर विवेक रंजन अग्निहोत्री (Vivek Ranjan Agnihotri) को दी इस्लाम धर्म अपनाने की सलाह, अब सोशल मीडिया पर हो रहे हैं ट्रोल.

शाहीन बाग मामले पर भिड़े दो बॉलीवुड डायरेक्टर, एक ने दी 'इस्लाम' अपनाने की सलाह, फिर हुआ ऐसा...

फिल्मकार हंसल मेहता (Hansal Mehta) ट्विटर पर हुए ट्रोल

खास बातें

  • हंसल मेहता हुए ट्रोलर्स के शिकार
  • विवेक रंजन अग्निहोत्री को दी थी इस्लाम अपनाने की सलाह
  • ट्रोलर्स ने हंसल मेहता पर साधा निशाना
नई दिल्ली:

फिल्मकार हंसल मेहता (Hansal Mehta) को बॉलीवुड में उनके सहकर्मी विवेक रंजन अग्निहोत्री (Vivek Ranjan Agnihotri) को इस्लाम धर्म अपनाने की सलाह देने पर सोशल मीडिया पर अब जमकर ट्रोलर्स का सामना करना पड़ रहा है. शुक्रवार की सुबह विवेक रंजन अग्निहोत्री ने ट्वीट कर कहा था कि दिल्ली में सीएए (CAA) विरोध का इलाका शाहीन बाग (Shaheen Bagh) एक इस्लामवादी रूपांतरण क्षेत्र और अपराधियों के छिपने के एक ठिकाने के रूप में तब्दील हो गया है, जहां सभी प्रकार की अवैध गतिविधियां की जा रही हैं.

IND vs NZ: भारत ने सुपरओवर में न्यूजीलैंड को फिर हराया, तो अमिताभ बच्चन बोले- हाई हाई दईया

विवेक (Vivek Ranjan Agnihotri) ने पहले एक समाचार के लेख को साझा किया जिसमें लिखा था कि एक अपहृत युवती को शाहीनबाग से बचाया गया जहां उन्हें धर्म परिवर्तन के चलते ले जाया गया था. इसके साथ ही उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, "हैशटैगशाहीनबाग एक इस्लामवादी रूपांतरण क्षेत्र में तब्दील हो गया है और यह हर तरह के अपराधी जैसे कि पॉकेटमार, मोबाइल चोर और ड्रग विक्रेताओं के लिए छिपने का एक ठिकाना बन गया है. यहां हर तरह की अवैध गतिविधियों को अंजाम दिया जा रहा है. मैं इस बात से हैरान हूं कि दिल्ली के लोग इसे झेल क्यों रहे हैं?"

उनकी इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए हंसल मेहता (Hansal Mehta) ने उन पर नफरत फैलाने का आरोप लगाया और सलाह दी कि उन्हें इस्लाम धर्म को अपना लेना जाना चाहिए और यह देखना चाहिए कि आखिर में यह धर्म क्या है. मेहता ने ट्वीट किया, "दुर्भाग्य की बात है कि ट्विटर आप जैसे कायरों के लिए नफरत फैलाने का एक अड्डा बन गया है.  मुझे इस बात की पूरी उम्मीद है कि आप इस्लाम में परिवर्तित हो जाएंगे और इसके बाद आपको इस धर्म के बारे में पूरी बात समझ में आएगी, बल्कि मैं तो यह चाहूंगा कि आप पहले हिंदू धर्म को समझें, ताकि आप इसे और कलंकित न करें."

सुहाना खान दोस्तों संग पार्टी करती आईं नजर, Photo हो रही है वायरल

उनके इस ट्वीट के तुरंत बाद सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स ने हंसल मेहता को आड़े हाथों ले लिया. गृह मंत्रालय को टैग करते हुए एक यूजर ने ट्वीट किया, "प्रिय गृहमंत्रीजी अमित शाह (Amit Shah), यह आदमी खुलेआम कह रहा है कि हिंदुओं को इस्लाम में धर्मांतरित होना चाहिए. कृपया इस मामले पर गौर फरमाएं." किसी और ने लिखा, "किसी को दूसरे धर्म में धर्मातरित होने के लिए कहना बुरी बात है, बल्कि उन्हें अपने धर्म को समझना चाहिए, इससे काफी मदद मिलेगी."

IND vs NZ: भारत ने सुपरओवर में न्यूजीलैंड को फिर हराया, तो अमिताभ बच्चन बोले- हाई हाई दईया

Newsbeep

एक ने लिखा, "सर मैं फ्रेंच सीखना चाहता हूं. फ्रांस सेटल होना पड़ेगा क्या?" एक यूजर ने लिखा, "जहर हमें मार डालता है इसे जानने के लिए जहर का सेवन जरूरी नहीं है बेवकूफ." इन ट्रोल्स पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए फिल्मकार ने ट्वीट किया कि इस तरह की नफरत को देखते हुए उनमें अपने पहले ट्वीट को डिलीट कर देने की इच्छा पैदा हो रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...