NDTV Khabar

मिथुन चक्रवर्ती के बेटे पर लगा रेप का आरोप, महिला ने मां-बेटे पर कराया केस दर्ज

दिल्ली की एक अदालत ने एक महिला द्वारा दर्ज कराई गई बलात्कार और धोखाधड़ी की शिकायत पर अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की पत्नी और बेटे के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने के आदेश दिये.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मिथुन चक्रवर्ती के बेटे पर लगा रेप का आरोप, महिला ने मां-बेटे पर कराया केस दर्ज

मिथुन चक्रवर्ती का बेटा मिमोह उर्फ महाक्षय

खास बातें

  1. महिला ने लगाया रेप का आरोप
  2. मिथुन के बेटे पर केस दर्स
  3. मिथुन के पत्नी पर भी लगा आरोप
नई दिल्ली: दिल्ली की एक अदालत ने एक महिला द्वारा दर्ज कराई गई बलात्कार और धोखाधड़ी की शिकायत पर अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की पत्नी और बेटे के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने के आदेश दिये. अतिरिक्त मुख्य मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट एकता गौबा ने कहा कि पहली नजर में मिथुन की पत्नी योगिता बाली और बेटे महाक्षय के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने तथा कानून के अनुसार आगे बढ़ने के पर्याप्त आधार हैं. यह आदेश शिकायतकर्ता की याचिका पर आया जिसने आरोप लगाया कि महाक्षय ने शादी का झांसा देकर उससे करीब चार साल तक शारीरिक संबंध बनाकर उसे धोखा दिया और उससे बलात्कार किया.

योगिता बाली पहुंची बेटे महाक्षय को आशीर्वाद देने

मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाक्षय को 'मिमोह' के नाम से भी जाना जाता है. महाक्षय ने अपना डेब्यू साल 2008 में फ़िल्म 'जिमी' से किया था, जिसमें इन्होंने एक डीजे का किरदार निभाया था. इन्हें फिल्मफेयर अवार्ड फॉर बेस्ट मेल डेब्यू के लिए नामित भी किया गया था. इन्होंने फ़िल्म 'द मर्डरर' में भी काम किया.

'गदरः एक प्रेम कथा' में नजर आए सनी देओल के बेटे की धमाकेदार वापसी, लेकिन नवाजुद्दीन से है खतरा

टिप्पणियां
2011 में भारत की पहली स्टीरियो स्कोपिक 3डी हॉरर फिल्म 'हॉन्टेड -3डी' में भी काम किया था, जो पहली हिट फिल्म बनी. इसके बाद इन्होंने साल 2011 में ही 'लूट' फिल्म में काम किया, जिसमें इनके साथ गोविंदा, सुनील शेट्टी और जावेद जाफरी भी थे. इस फ़िल्म को अच्छे रिव्यू न मिलने के कारण सिनेमा घरों पर विशेष कमाई नहीं कर सकी और फ्लॉप साबित हुई. इन्होंने अपने पिता मिथुन चक्रवर्ती और सुनील शेट्टी के साथ फ़िल्म 'एनिमी' भी की है. महाक्षय ने फ़िल्म 'इश्केदारियां' में भी काम किया है.

(इनपुट भाषा से भी) 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement