Ganesh Chaturthi 2018: शिल्पा शेट्टी के घर 'गणपति बप्पा' की यूं मनीं खुशियां; संजय दत्त के घर विराजे गणेश- Video

गणेश चतुर्थीः 'गणपति बप्पा मोरया (Ganpati Bappa Morya)' की गूंज पूरे देश में सुनाई दे रही है और गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi) का 10 दिन तक चलने वाला उत्सव शुरू हो गया है. शिल्पा शेट्टी, माधुरी दीक्षित और संजय दत्त ने यूं मनाई खुशियां.

Ganesh Chaturthi 2018: शिल्पा शेट्टी के घर 'गणपति बप्पा' की यूं मनीं खुशियां; संजय दत्त के घर विराजे गणेश- Video

Ganesh Chaturthi: गणपति स्थापना पर शिल्पा शेट्टी ने यूं मनाई खुशियां

खास बातें

  • देश भर में गणेश चतुर्थी की धूम
  • बॉलीवुड में भी गणेश उत्सव की खुशियां
  • शिल्पा शेट्टी के घर यूं हुआ बप्पा का आगमन
नई दिल्ली:

'गणपति बप्पा मोरया (Ganpati Bappa Morya)' की गूंज पूरे देश में सुनाई दे रही है और गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi) का 10 दिन तक चलने वाला उत्सव शुरू हो गया है. भगवान गणेश (Lord Ganesh) को प्रसन्न करने के लिए मोदक के भोग तैयार हो रह हैं तो पूरे देश में गणेश पंडाल भी सज गए हैं, और गणपति (Ganpati) भक्तों के घर विराजने लगे हैं. गणेश उत्सव (Ganesh Utsav) का बॉलीवुड में खास महत्व रहा है, फिल्मों में गणपति के गानों (Ganesh Songs) से लेकर बॉलीवुड सेलेब्रिटी के घर में भगवान गणेश का आना खास महत्व रखता है. बॉलीवुड सेलेब्रिटी शिल्पा शेट्टी ने अपने घर पर गणपति को स्थापित किया है और इसके वीडियो जमकर वायरल हो रहे हैं. यही नहीं, माधुरी दीक्षित ने भी गणपति के साथ अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर डाली है. संजय दत्त के घर पर गणपति बप्पा स्थापित हो चुके हैं. 

Ganesh Chaturthi 2018: 'गणपति बप्पा मोरया' की हर ओर गूंज, गणेश चतुर्थी पर सुनें बॉलीवुड के जबरदस्त सॉन्ग
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla) on


शिल्पा शेट्टी के घर गणपति के आने की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं. शिल्पा शेट्टी का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें राज कुंदरा गणपति को कार से उतारने के लिए आते हैं तो शिल्पा कुछ रस्मों को अंजाम देती हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hello Bollywood (@hello_bollywood_) on


यही नहीं, शिल्पा शेट्टी की कुछ तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं, जिसमें वे गणपति बप्पा के आगमन के लिए खुशी में डांस कर रही हैं. वैसे भी गणपति उत्सव ऐसा ही मौका है, जब कोई भी अपने को रोक नहीं पाता है और 'गणपति बप्पा मोरया' की गूंज में जोश में भर जाता है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood) on


यही नहीं, माधुरी दीक्षित ने भी इंस्टाग्राम पर एक फोटो डाली है जिसमें वे गणपति बप्पा के साथ हैं. माधुरी दीक्षित ने अपनी इस पोस्ट के साथ लिखा हैः 'मोदक, परिजनों के साथ मुलाकात, डांस, म्यूजिक...गणेश चतुर्थी से जुड़ी हर बात मुझे खुशी से भर देती है. प्रार्थना करती हूं कि यह उत्सव का माहौल को आपको हर तरह की खुशी से नवाजे.'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene) on


वहीं, सुपरस्टार संजय दत्त के घर पर भी बप्पा विराजमान हो गए हैं. दत्त परिवार के घर गणपति बप्पा के आने की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla) on


 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com