Ganesh Chaturthi 2020: उर्वशी रौतेला ने कहा गणपति के आगमन से घर में नई शुरुआत...

Ganesh Chaturthi 2020: उर्वशी रौतेला हैदराबाद में हैं और अपनी तेलुगू डेब्यू फिल्म 'ब्लैक रोज' की शूटिंग कर रही हैं.

Ganesh Chaturthi 2020: उर्वशी रौतेला ने कहा गणपति के आगमन से घर में नई शुरुआत...

Ganesh Chaturthi 2020: उर्वशी रौतेला ने कहा गणपति के आगमन

खास बातें

  • उर्वशी रौतेला के घर आए गणपति.. शेयर की फोटो
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला फिल्म की शूटिंग की वजह से हैदराबाद में हैं
  • उर्वशी रौतेला की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल
नई दिल्ली:

Ganesh Chaturthi 2020: गणेश चतुर्थी के 11-दिवसीय त्यौहार के दौरान, लोग सड़क पर एकत्र होते हैं और जोश तथा आस्था के साथ गणेश गीतों पर नृत्य करते हैं. रंगीन जुलूसों के साथ, गणपति प्रतिमाओं को पंडालों में स्थापित किया जाता है. गणपति के स्वागत के लिए मिठाई और प्रार्थना की जाती है. भगवान गणेश के जन्मदिन रूप में मनाए जाने वाला यह त्यौहार सभी के भीतर खुशी और उत्साह बढ़ता है. महामारी के दौरान, बॉलीवुड सेलेब्स घर पर रहते हुए सभी आवश्यक सावधानी बरत रहे हैं, लेकिन वे अपने प्रशंसकों के लिए अपना प्यार और आशीर्वाद भेजना नहीं भूल रहे हैं.

बॉलीवुड की जानी-मानी हस्ती उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) हैदराबाद में हैं और अपनी तेलुगू डेब्यू फिल्म 'ब्लैक रोज' की शूटिंग कर रही हैं, उर्वशी रौतेला ने कहा " भगवान गणेश COVID-19 महामारी के समय पृथ्वी पर उतरेंगे और इस दौरान हमारे सामने आए सभी दुखों, संघर्षों, कष्टों और समस्याओं का अंत करेंगे". हमारे घरों में प्रत्येक के लिए उसका आगमन जीवन में एक नई शुरुआत का प्रतीक है, जो हमें खुशी, आशा, आत्मविश्वास और साहस के साथ सफलतापूर्वक आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करता है. गणेश चतुर्थी, भगवान गणेश का त्यौहार मनाएं।साथ ही इस दुनिया ईमानदारी, और प्यार का संदेश फैलाएं. ”

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने आगे कहा, "ईश्वर की कृपा आपके जीवन को चमत्कृत करती रहे और आपको हमेशा आशीर्वाद देती रहे. भगवान गणेश आपको शक्ति प्रदान करें, आपके दुखों का नाश करें और आपके जीवन में खुशियां बढ़ाएं. "उर्वशी रौतेला को आखिरी बार एक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म में देखा गया था जिसका नाम वर्जिन भानुप्रिया था. इसमें गौतम गुलाटी और अर्चना पूरन सिंह ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई.