रिसेप्शन पार्टी में इस अंदाज में दिखे गौहर खान और जैद दरबार, वायरल हुईं Photos और Video

गौहर खान (Gauahar Khan) और जैद दरबार (Zaid Darbar) के रिसेप्शन पार्टी की तस्वीरें और वीडियो खूब ध्यान खींच रहे हैं.

रिसेप्शन पार्टी में इस अंदाज में दिखे गौहर खान और जैद दरबार, वायरल हुईं Photos और Video

गौहर खान (Gauahar Khan) और जैद दरबार (Zaid Darbar) की रिसेप्शन पार्टी

नई दिल्ली:

गौहर खान (Gauahar Khan) और जैद दरबार (Zaid Darbar) ने अपने निकाह के कुछ घंटे बाद ही शुक्रवार की शाम को रिसेप्शन पार्टी रखी. इस रिसेप्शन पार्टी में फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली, डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, एक्टर हुसैन कुवाजेरवाला और गौतम रोडे सहित कई लोग मौजूद थे. रिसेप्शन पार्टी के दौरान गौहर खान मरून कलर के लहंगे में नजर आ रहीं थी, जबकि जैद ने ब्लैक कलर की शेरवानी पहनी हुई थी. रिसेप्शन पार्टी में दोनों का लुक देखने लायक था. आपको बता दें कि मनीष मल्होत्रा ने गौहर खान के रिसेप्शन के आउटफिट को डिजाइन किया था. साथ ही मनीष मल्होत्रा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से अपने रिसेप्शन पार्टी के वीडियो शेयर किया है.

गौहर खान (Gauahar Khan) और जैद दरबार के शादी की फोटो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. गौहर खान इस दौरान क्रीम कलर के लहंगे में काफी खूबसूरत दिख रही हैं और वहीं जैद दरबार भी शेरवानी में आकर्षक दिख रहे हैं. इस खबर के आने के बाद से ही फैन्स सहित सेलेब्स इस कपल को शादी की मुबारकवाद भेज रहे हैं.

इस वायरल हो रही फोटो में गौहर खान, जैद का मेकअप कर रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौहर खान (Gauahar Khan)  रॉकेट सिंह, गेम और इशकजादे जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं और रियलिटी शो बिग बॉस 7 की विनर भी है . गौहर के पति जैद दरबार बॉलीवुड म्यूजिक संगीतकार इस्माइल दरबार के बेटे हैं. वह एक एक्टर होने के साथ-साथ डांसर भी हैं.