Advertisement

PHOTOS: दोस्तों संग ताजमहल देखने पहुंचीं सुहाना, मस्ती के मूड में कुछ ऐसे दिए Pose

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान की बेटी सुहाना इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुईं हैं. आए दिन सुहाना की कोई न कोई फोटो इंटरनेट पर वायरल हो जाती है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
शाहरुख की बेटी सुहाना अपने दोस्तों के साथ
नई दिल्ली: बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान की बेटी सुहाना इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुईं हैं. आए दिन सुहाना की कोई न कोई फोटो इंटरनेट पर वायरल हो जाती है. लाखों-करोड़ों की संख्या में शाहरुख की फैन फॉलोइंग सोशल मीडिया पर उनकी बेटी को देखने के लिए भी उमड़ पड़ते हैं. वजह यही है कि इंटरनेट पर आने वाली सुहाना की हर तस्वीर फैंस जरूर देखना चाहते हैं, जोकि वायरल हो जाती है. शुक्रवार को सुहाना की मां गौरी खान अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई फोटो पोस्ट की हैं, जिसमें सुहाना भी हैं. 

Viral Photos: दोस्तों के साथ स्वीमिंग पूल पर यूं मौज-मस्ती कर रहीं शाहरुख खान की बेटी...

गौरी ने अपने इंस्टाग्राम पर कई फोटो शेयर की हैं, जिसमें उनकी बेटी सुहाना और उनके दोस्त ताजमहल घूमते हुए दिखाई दे रही हैं. इस दौरान गौरी खान भी साथ में दिखीं. शुक्रवार को यूपी के आगरा शहर पहुंचीं सुहाना अपने दोस्तों संग अजीबोगरीब और मस्ती के मूड में पोज देते हुए नजर आईं.

देखें फोटो-
सुहाना ने ब्लू जींस, सिल्वर कलर के जूते और ऊपर से व्हाइट कुर्ती डाली हुई थी. इन फोटो में बाहर से आईं सुहाना की दोस्तों ने भी मस्ती के मूड में पोज दिए. शाहरुख की पत्नी गौरी खान और बेटी सुहाना ने अपनी सिंगल पोज की तस्वीर भी शेयर की है.

VIDEO: मीडिया से बात करते हुए शाहरुख खान ने खोले दिल के राज


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
Featured Video Of The Day
Gadgets 360 With Technical Guruji: Samsung Galaxy F55 के बारे में जानिए सब कुछ

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: