Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: सेट पर बुजुर्गों को आने की नहीं है अनुमति, 'नट्टू काका' बोले- मैं मर जाऊंगा अगर...

सरकार द्वारा यह भी कहा गया है कि सेट पर बच्चे और बुजुर्ग नहीं आ सकते हैं. इस बात को लेकर 'नट्टू काका' यानी घनश्याम नायक (Ghanshyam Nayak) ने स्पॉटबॉय से बातचीत की, जिसमें उन्होंने कहा कि अगर मैं एक्टिंग नहीं करुंगा तो मैं मर भी सकता हूं.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: सेट पर बुजुर्गों को आने की नहीं है अनुमति, 'नट्टू काका' बोले- मैं मर जाऊंगा अगर...

घनश्याम नायक (Ghanshyam Nayak) ने कहा कि अगर मैंने एक्ट नहीं किया तो मैं मर जाउंगा

खास बातें

  • तारक मेहता का उल्टा चश्मा की शूटिंग होने वाली है शुरू
  • शो पर नहीं है बुजुर्गों और बच्चों को आने की अनुमति
  • नट्टू काका यानी घनश्याम नायक ने कहा कि मैं मर जाउंगा अगर...
नई दिल्ली:

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) लोगों के पसंदीदा और टीवी पर लंबे समय तक चलने वाले कार्यक्रमों में से एक है. शो का हर कैरेक्टर इसमें जान भरने के लिए पूरी कोशिश करता है. हालांकि, लॉकडाउन के कारण बाकी सीरियल्स और फिल्म की तरह तारक मेहता का उल्टा चश्मा की भी शूटिंग रुक गई थी, लेकिन सरकार की अनुमति के साथ शो की दोबारा शूटिंग शुरू की जा सकती है. हालांकि, सरकार द्वारा यह भी कहा गया है कि सेट पर बच्चे और बुजुर्ग नहीं आ सकते हैं. इस मामले को लेकर 'तारक मेहता' का उल्टा चश्मा के 'नट्टू काका' यानी घनश्याम नायक (Ghanshyam Nayak) ने स्पॉटबॉय से बातचीत की, जिसमें उन्होंने कहा कि अगर मैं एक्टिंग नहीं करुंगा तो मैं मर भी सकता हूं. 

घनश्याम नायक (Ghanshyam Nayak) ने इंटरव्यू में शूट पर दोबारा लौटने की बात पर कहा, "मैं शो के साथ दोबारा जुड़ुंगा, क्योंकि मैं स्वस्थ हूं और इसके काबिल हूं. निर्माताओं द्वारा मुझे कुछ भी बताया नहीं गया है, इसलिए मैं हमेशा इसका हिस्सा रहुंगा. जब से यह खबर फैली है कि सरकारी नियमों के कारण मैं शो की शूटिंग नहीं कर सकता, मेरे प्रशंसकों और शुभचिंतकों की ओर से बहुत सारे संदेश आए हैं कि आपके बिना शो अधूरा रहेगा. नट्टू काका को तारक मेहता का उल्टा चश्मा में होना ही चाहिए. हां, मैं काम करने के लिए तैयार हूं, क्योंकि अगर मैं एक्टिंग नहीं करुंगा, मैं मर भी सकता हूं."

'नट्टू काका' यानी घनश्याम नायक (Ghanshyam Nayak) ने आगे कहा, "एक कलाकार के तौर पर मैं अपनी जिंदगी के आखिरी दिनों तक काम करना चाहता हूं. भगवान की कृपा से मैं ऐसा करने के लिए बिल्कुल ठीक हूं और अपने आस-पास एक बड़ा परिवार पाकर बहुत खुश हूं. लेकिन शूटिंग न करने की बात मुझे उदास करती है. यहां तक कि 75 की उम्र में भी, मैं काम करने के लिए बिल्कुल स्वस्थ हूं. अगर वे मुझे कल के लिए समय देते हैं तो मैं काम करने के लिए वहां सेट पर पहुंच जाउंगा."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com